Shooting World Cup: कोरोना के चलते शूटिंग विश्व कप में नहीं जुड़ेंगे रैंकिंग अंक
Shooting World Cup: कोरोना के चलते शूटिंग विश्व कप में नहीं जुड़ेंगे रैंकिंग अंक
Share:

लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर अब तक इतना बढ़ चुका है कि दुनिया ही नहीं देश के हर कोने- कोने तक फ़ैल चुका है. वहीं कोरोना वायरस को लेकर स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया और भारतीय ओलंपिक संघ की ओर से राष्ट्रीय खेल संघों को एडवाइजरी जारी की गई है. 

जानकारी के अनुसार साई ने एडवाइजरी में कहा है कि खिलाडिय़ों का स्वास्थ्य सर्वोपरि है. ऐसे में ओलंपिक क्वालिफाइंग या फिर रैंकिंग टूर्नामेंटों में खेलने जाने वाले खिलाड़ी विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लूएचओ) के मानकों को ध्यान में रखें. आईओए ने सभी खेल संघों को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक परिषद की ओर से जारी एडवाइजरी भेजी है.

शूटिंग विश्व कप में नहीं जुड़ेंगे रैंकिंग अंक: आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर दिल्ली में होने वाले शूटिंग विश्व कप में खेलने वाले देशों की संख्या लगातार कम होती जा रही है. इसी को ध्यान में रख अंतरराष्ट्रीय शूटिंग स्पोट्र्स फेडरेशन ने इस विश्व कप में शूटरों को दिए  जाने वाले रैकिंग अंक हटाने का फैसला किया है. भारत सरकार की ओर से जारी नई स्वास्थ्य एडवाइजरी के अनुसार कोरिया, जापान, इटली, ईरान के लोगों का वीजा फिल्हाल बंद कर दिया गया है. चीन समेत 9 देश पहले से ही विश्व कप से नाम वापस ले चुके हैं. देशों की नाम वापसी को ध्यान में रखते हुए ही आईएसएसएफ ने यह फैसला लिया है.

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रति धोनी ने जताया आभार, कही ये बड़ी बात

भारतीय टीम के लिए खौफ बना यह पेसर, अब ऑस्ट्रेलिया की बारी

मैदान में छाए हार्दिक पांड्या, 37 गेंदों में जड़ा शतक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -