भारतीय टीम के लिए खौफ बना यह पेसर, अब ऑस्ट्रेलिया की बारी
भारतीय टीम के लिए खौफ बना यह पेसर, अब ऑस्ट्रेलिया की बारी
Share:

न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में 0-2 से करारी हार झेलनी पड़ी थी. जंहा भारतीय टीम को इस शर्मनाक स्थिति में लाने के लिए काइल जैमीसन का बड़ा योगदान था. अपनी डेब्यू सीरीज खेल रहे छह फीट 8 इंच लंबे जैमीसन ने दो टेस्ट में 9 विकेट चटाकाए थे. अब इस शानदार प्रदर्शन का इनाम उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में शामिल करके मिला.

जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड ने युवा पेसर काइल जेमीसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए बुधवार को 15 सदस्यीय टीम में जगह दी जबकि तेज गेंदबाज टिम साउथी पर भी भरोसा बरकरार रखा है. उन्होंने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में पारी में पांच विकेट भी चटकाए. तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी और लाकी फर्ग्युसन की वापसी से टीम मजबूत हुई है. ये तीनों भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेले थे. न्यूजीलैंड की टीम 14 प्रयास में ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला नहीं जीत पाई है.

रिपोर्ट्स  के अनुसार कोच गैरी स्टीड ने कहा, ‘उसके अंतरराष्ट्रीय करियर की शानदार शुरुआत हुई है और वह आस्ट्रेलिया में हमारे लिए काफी फायदेमंद होगा.’’ एकदिवसीय प्रारूप में जूझने के बावजूद साउथी टीम में अपनी जगह बरकरार रखने में सफल रहे हैं.

क्या कोरोना IPL के लिए भी बन जाएगा आफत, इस माह से शुरू होने वाला है टूर्नामेंट

नेशनल डोप को लगा झटका, लैबोरेटरी से प्रतिबंध हटने की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी

एशियन ओलंपिक क्वालीफायर: गौरव सोलंकी का शानदार प्रदर्शन, प्री-क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -