नशीला पदार्थ पिलाकर प्रिंसिपल ने किया टीचर का रेप, फिर बना लिया वीडियो और...
नशीला पदार्थ पिलाकर प्रिंसिपल ने किया टीचर का रेप, फिर बना लिया वीडियो और...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सरिता विहार इलाके के जसोला के पास एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया है. दुष्कर्म करने का इल्जाम उसी स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर ने लगाया है. आरोपी प्रिंसिपल का नाम राकेश कुमार सिंह है.  महिला टीचर के अनुसार आरोपी प्रिंसिपल ने पहले कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और बेहोशी की हालात में उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. 

इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़ित शिक्षिका की अश्लील तस्वीर और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी करता रहा. किसी से उल्लेख करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी भी लगातार देता रहता था. पीड़ित महिला टीचर ने 2017 में स्कूल जॉइन किया था. गर्मी की छुट्टी में एक्स्ट्रा क्लास लेने के नाम पर प्रिंसिपल ने उसे स्कूल बुलाया, फिर उसे कोल्डड्रिंक नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया. 

पीड़ित महिला टीचर के आरोप के अनुसार इस काम में स्कूल की दो महिला टीचर ने प्रिंसीपल का साथ दिया. पीड़ित टीचर ने अपनी तहरीर में यह भी बताया है कि उसका गर्भपात भी कराया जा चुका है. इस मामले में 2 जुलाई को सरिता विहार थाने में शिकायत दर्ज कराइ गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही दो महिला टीचर की भूमिका की जांच की जा रही है.

ऑटो से आए दो युवक, घर के सामने रखी लड़की की लाश और हो गए फरार...

रुपयों के लालच में पिता ने मासूम बेटी के साथ किया कुछ ऐसा...

2 बच्चों को मारकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -