ऑटो से आए दो युवक, घर के सामने रखी लड़की की लाश और हो गए फरार...
ऑटो से आए दो युवक, घर के सामने रखी लड़की की लाश और हो गए फरार...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है, जहां देर रात कुछ युवक एक घर के सामने एक युवती का शव रखकर रफूचक्कर हो गए. वहीं युवती का शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसके बाद इलाके के लोगों ने पुलिस को कॉल कर इस पूरी घटना की सूचना दी. इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो युवक एक ऑटो लेकर आते और फिर उस ऑटो से शव को बाहर निकालते नज़र आ रहे हैं.

सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे दो युवक आते हैं और ऑटो खड़ा करके उसमें से महिला का शव निकालकर एक घर के सामने रखकर फरार हो जाते हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर ली है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो दिन पहले ही मृतका के परिवारवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद मृतका की तलाश आरंभ कर दी गई है, किन्तु उसका कुछ पता नहीं चल सका.

पुलिस ने बताया है कि आज सुबह फोन पर किसी ने उन्हें पूरी घटना की सूचना दी है, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मृतका की शिनाख्त की गई और उसके परिवार वालों को इसकी सूचना दे दी. वहीं मृतका के परिवार वालों ने भी पूरे मामले में किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया है, जिसके बाद पुलिस के लिए मामला उलझा हुआ लग रहा है.

मर्जी से शादी की तो घर वाले थे नाराज, गोली मार की हत्या

गुरुग्राम में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

'नाक चपटा' कहकर चिढ़ाती थी बहन, दरिंदे भाई ने किया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -