रुपयों के लालच में पिता ने मासूम बेटी के साथ किया कुछ ऐसा...
रुपयों के लालच में पिता ने मासूम बेटी के साथ किया कुछ ऐसा...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में मिली खबरों के मुताबिक नेपाल में एक पिता ने बीमे की 25 लाख रूपये की धनराशि हासिल करने के लिए अपनी ही नाबालिग बेटी को गला दबा कर मार डाला। पुलिस प्रवक्ता नबीन कर्की ने बताया कि सिराहा जिले की नगरपालिका के मौलापुर इलाके के निवासी राम 39 साल के किशोर यादव ने सोमवार को पैसो की लालच में अपनी चार साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने अगली सुबह बच्ची का शव एक तालाब से बरामद किया।

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले की जांच की जा रही है. सूत्रों के अनुसार, आरोपी राम किशोर सबसे छोटी बेटी के बेहतर भविष्य के लिए प्रभु बैंक से 25 लाख रूपये का बीमा कराया गया था और बतौर प्रीमियम 1,75,000 रूपये की धनराशि भी जमा करवा चुका था।

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसे कहीं से पता चला था कि अगर किसी बीमा धारक की मृत्यु पॉलिसी लेने के एक महीने के भीतर हो जाती है तो बीमा कंपनी बीमित राशि का दोगुना धन देती है। पूछताछ में आरोपी ने बताया की पैसो की लालच में अँधा हो कर उसने ये घिनोना कृत्य अंजाम दिया। सूत्रों के मुताबिक, वह कई बार दूसरे अपराधों के लिए पहले भी जेल जा चुका है।

मर्जी से शादी की तो घर वाले थे नाराज, गोली मार की हत्या

गुरुग्राम में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

'नाक चपटा' कहकर चिढ़ाती थी बहन, दरिंदे भाई ने किया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -