कन्धा टकराने की मामूली सी बात पर बढ़ गया विवाद, नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के नबी करीम इलाके में कंधा टकराने जैसी छोटी सी बात पर 2 लड़कों ने 2 नाबालिग लड़कों पर चाकूओं से वार कर दिया, जिसमें एक नाबालिग की मौत हो गई है,  जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। हत्या की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।आरोपी शाहनवाज नबी करीम इलाके का छटा हुआ बदमाश हैं, जबकि उसका साथी मोहम्मद रिज़वान उर्फ राजू हमेशा उसके साथ ही रहता था।

बताया जा रहा है कि शाहनवाज़ अक्सर चाकू के साथ अपने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करता रहता है। पुलिस के अनुसार 21 मई की रात यासीन और फरमान अपने दो साथियों के साथ अपने घर के नीचे सीढ़ियों पर बैठे थे। इसी ईमारत में ऊपर आरोपी राजू का भी घर है। ऊपर जाते समय शाहनवाज़ और राजू की यासीन और फरमान के साथ केवल कंधा टकराने को लेकर कहासुनी हो गई।

दोनों ओर से कुछ देर तक यही बहस चलती रही, जिसके बात शाहनवाज़ ने चाकू निकाल कर यासीन और फरमान पर पूरी ताक़त से प्रहार कर दिया, चाकू लगने से यासीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि फरमान को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार यह घटना रविवार रात 9।30 बजे के बाद की है। पुलिस ने शाहनवाज और राजू को हिरासत में ले लिया है।

अपने साथ हुई छेड़खानी से आहत हुई लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

सौतेला पिता करता रहा बेटी का रेप, माँ देती रही चुप रहने की हिदायत...

बालिका को देख जागी दिव्यांग व्यक्ति की हवस, अपने साथ ले गया और....

Most Popular

- Sponsored Advert -