बालिका को देख जागी दिव्यांग व्यक्ति की हवस, अपने साथ ले गया और....

Jul 22 2019 03:20 PM
बालिका को देख जागी दिव्यांग व्यक्ति की हवस, अपने साथ ले गया और....

आजकल लगातार आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हरिद्वार का है. जी हाँ, हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर एक दिव्यांग व्यक्ति ने एक पांच वर्ष की बालिका के साथ कथित रूप से दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में जीआरपी पुलिस थाने के थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने बताया कि बैसाखी के सहारे चलने वाले व्यक्ति ने प्लेटफार्म नम्बर छह पर अपने माता-पिता के साथ सो रही बालिका को उठा लिया और उसे एक सुनसान कोने में ले गया जहां उसने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

इस मामले में उन्होंने बताया कि 10 जुलाई को हुई इस घटना का रविवार को पता चला और थानाध्यक्ष ने इस मामले में बताया कि बालिका को स्थानीय चिकित्सकों ने एम्स ऋषिकेश के लिये रेफर किया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वहां के डॉक्टरों ने बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि कर दी है.

वहीं इस मामले में जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में लंगडाकर बैसाखी के सहारे चल रहा एक व्यक्ति बच्चे को उठाकर ले जाते हुए नजर आया जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने अपनी टीम लगा दी है. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकडने का प्रयास किया जा रहा है.

फोटोकॉपी करवाने निकली दो बहने, 2 महीने होता रहा रेप और फिर...

पत्नी की बहन से शादी करना चाहता था पति, रोज करता था यह गन्दा काम

विक्षिप्त महिला को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार