अपने साथ हुई छेड़खानी से आहत हुई लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

Jul 22 2019 04:00 PM
अपने साथ हुई छेड़खानी से आहत हुई लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को आहत कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में छेड़खानी से आहत होकर 19 वर्षीय एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस जांच अधिकारी मीनाक्षी ने बताया कि ''मृतका की पहचान मनीषा (19) के रूप में की गई है. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.''

वहीं आगे उन्होंने बताया कि ''मृतका के परिजनों का आरोप यह भी है कि युवती छेड़खानी की घटना से आहत थी और इस मामले में आरोपियों द्वारा उसे धमकाने के कारण मानसिक रूप से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया. वहीं आगे उन्होंने बताया कि घटना के बाद मृतका के परिवार और अन्य लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. इस मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी नरपत सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

जी हाँ, इसी के साथ ही इस प्रकरण में चार दिन पूर्व अपहरण, छेड़खानी और मारपीट की धाराओं में दर्ज मामले में आज आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा को भी जोड़ा जा चुका है. इस मामले में मृतका के परिजनों की ओर से 17 जुलाई को आरोपी नरपत सिंह और दो अन्य के खिलाफ युवती के अपहरण, छेड़खानी और उसके साथ मारपीट का मामला दायर करवाया था.

फोटोकॉपी करवाने निकली दो बहने, 2 महीने होता रहा रेप और फिर...

विक्षिप्त महिला को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

पत्नी के अवैध संबंध के शक में युवक ने काटे अपने हाथ, मौत