सौतेला पिता करता रहा बेटी का रेप, माँ देती रही चुप रहने की हिदायत...

Jul 22 2019 03:40 PM
सौतेला पिता करता रहा बेटी का रेप, माँ देती रही चुप रहने की हिदायत...

हाल ही में अपराध का का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपकी रूह काँप उठेगी. इस मामले में मां की सहमति से ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ तीन साल से दुष्कर्म करने वाले सौतले पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बीते रविवार को पीड़ित की आरोपित सगी मां को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है. वहीं खबरों के मुताबिक़ पीड़ित गर्भवती नाबालिग नवविवाहिता को उसकी जेठानी के द्वारा आश्रय दिया गया है.

इस मामले को सुनने के बाद सभी हैरान है कि एक माँ अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकती है. इस मामले को जिले के कदवाया थाना का बताया जा रहा है. जहाँ बीते शनिवार की शाम 14 वर्षीय नवविवाहिता अपनी सास, जेठानी और जेठ के साथ कदवाया थाने पहुंची, जहां पीड़ित ने अपने सौतले पिता द्वारा किए गए दुष्कर्म से गर्भ धारण करने और इस दुष्कर्म में अपनी सगी मां की रजामंदी की दास्तां बयां की. इस मामले में पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को खुद बताया कि ''जब वह तीन साल की थी, उसकी मां ने तीसरी शादी कर ली थी. इस बीच वह अपनी मां और तीसरे सौतेले पिता के साथ रह रही थी. उसकी मां भी पिता के साथ शराब पीने के बाद सो जाती थी.'' वहीं आगे बात करते हुए नाबालिग ने बताया कि 11 वर्ष की उम्र से उसका सौतेला पिता दुष्कर्म करता आ रहा था और इसमें उसकी मां भी शामिल रही है.''

इस मामले में अक्सर ही मां अपनी बेटी को डांटकर चुप रहने की हिदायत देती रहती थी और आगे बात करते हुए पीड़ित ने बताया कि उसके सौतले पिता द्वारा दुष्कर्म करने से उसके 7 माह का गर्भ ठहर गया और जब उसकी मां और सौतेला पिता गर्भपात नहीं करा सके तो उसकी 14 साल की उम्र में गत 29 मई को उसकी शादी पचावली गांव में एक युवक के साथ कर दी. इस मामले में अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्त में ले लिया है.

फोटोकॉपी करवाने निकली दो बहने, 2 महीने होता रहा रेप और फिर...

पत्नी के अवैध संबंध के शक में युवक ने काटे अपने हाथ, मौत

हनीमून पर पत्नी ने किया शराब पीने से इंकार, पति ने मुंह में भर दिया कांच