त्रिपुरा में 254 कोरोना के नए मामले आए सामने, 3,346 पर पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
त्रिपुरा में 254 कोरोना के नए मामले आए सामने, 3,346 पर पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

त्रिपुरा : पुरे देश में कोरोना का कहर जारी है. हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. वहीं, त्रिपुरा में भी कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है. त्रिपुरा में बुधवार को कोरोना के सबसे ज्यादा 254 नए केस सामने आने के बाद संक्रमण का आंकड़ा 3,346 पर पहुंच गया है. अफसरों ने इस बात की सूचना दी है.  

कोरोना संक्रमण के वजह से एक और मरीज की जान जाने के बाद प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर आठ हो गया है. वहीं, सीएम बिप्लव कुमार देब ने मंगलवार देर रात ट्वीट कर बोला है की, “सावधान! 5185 नमूनों की जांच के बाद 254 लोग कोरोना से संक्रमित मिले है. दुर्भाग्यवश एक संक्रमित मरीज की आज मौत हो गई. ”  सीएम बिप्लव कुमार देब ने बोला कि मंगलवार को 81 मरीज़ों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई. अफसरों ने बताया, “कैंसर से ग्रसित 53 साल की एक महिला को 4 जुलाई को अगरतला मेडिकल कॉलेज (एजीएमसी) में एडमिट कराया गया था.  

बता दें की अठारह जुलाई को वह कोरोना से संक्रमित पायी गई और मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी जान चली गई. प्रदेश में फिलहाल 1,398 संक्रमित  उपचाराधीन हैं जबकि 1,926 लोग स्वस्थ हो गए है और 14 संक्रमित प्रदेश से बाहर जा चुके हैं. फिलहाल 264 लोग क्वारंटाइन सेण्टर में हैं जबकि 4,532 लोग घर में आइसोलेट हैं.

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सदस्यों ने ली शपथ

मध्यप्रदेश की हर जेल में शुरू होगा कोरोना टेस्ट

वाईएस जगन कैबिनेट में शामिल होंगे दो नए मंत्री, आज लेंगे शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -