वाईएस जगन कैबिनेट में शामिल होंगे दो नए मंत्री, आज लेंगे शपथ
वाईएस जगन कैबिनेट में शामिल होंगे दो नए मंत्री, आज लेंगे शपथ
Share:

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी मंत्रिमंडल में नए मंत्रियों के रूप में दो लोग आज शपथ लेने वाले हैं. उन दो लोगों के नाम सिदिरी अप्पलराजू और चेल्लुबोइना वेणुगोपाल कृष्णा है. दोनों आज यानी बुधवार को शपथ लेने के लिए तैयार हैं. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन विजयवाड़ा स्थित राजभवन में आज दोपहर 1.29 बजे उन्हें शपथ दिलवाने की तैयारी में हैं.

आप जानते ही होंगे पिल्ली सुभाष चंद्रबोस और मोपीदेवी वेंकट रमणा राव ने राज्यसभा सदस्य चुने जाने के बाद अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद राज्यपाल ने उनके इस्तीफे को मंजूर भी कर लिया है. ऐसे में अब उन दोनों के स्थान पर अप्पलराजू और वेणुगोपाल कृष्णा मंत्रिमंडल में स्थान पाने के लिए तैयार हैं. वहीं बताया जा रहा है श्रीकाकुलम जिले से ताल्लूक रखने वाले अप्पलराजू साल 2019 में प्रथम समय पलासा विधानसभा सीट से विधायक बने हैं. इसके अलावा मछुआरा समाज से जुड़े मोपीदेवी के स्थान पर उसी समाज के अप्पलराजू को काम सौंपा जा रहा है.

अब बात करें वेणुगोपाल कृष्णा की तो वह भी शेट्टी बलिजा समाज से जुड़े हुए हैं. उन्हें इसी समाज से जुड़े पिल्ली सुभाष चंद्रबोस के स्थान पर मंत्री का पद दिया जा रहा है. हाल ही में अधिकारिक सूत्रों ने बताया है कि कोविड-19 के मद्देनजर शपथ ग्रहण समारोह के लिए सीमित संख्या में लोगों को अनुमति दी जाएगी और आज दोपहर 1.29 बजे यह शपथ समारोह आरम्भ किया जाएगा.

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य वी. विजयसाई रेड्डी हुए सेल्फ क्वारंटाइन

आंध्र प्रदेश: मुख्यमंत्री आज करेंगे 'जगनन्ना पच्चतोरणम' कार्यक्रम का शुभारंभ

आंध्रप्रदेश के दंपती ने किया तीन साल के बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -