वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सदस्यों ने ली शपथ
वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सदस्यों ने ली शपथ
Share:

नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश से राज्यसभा के लिए नवनिर्वचित हुए वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सदस्यों ने आज शपथ ले ली है. जी हाँ, उन्होंने आज यानी बुधवार को राज्यसभा में शपथ ली है। ऐसे में बताया गया है कि सबसे पहले आल्ला आयोध्या रामीरेड्डी ने हिन्दी में राज्यसभा में शपथ ली। उनके शपथ लेने के बाद पिल्ली सुभाष चंद्रबोस और मोपीदेवी वेंकटरमणा ने तेलुगु में शपथ ली।

वहीं उनके शपथ लेने के बाद अन्य राज्यों से चुने गए सदस्यों को राज्यसभा के अध्यक्ष व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक एक अन्य सदस्य परिमल नत्वानी व्यक्तिगत कारणों से आज शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लिया. जी दरअसल पार्टी कार्यालय ने बताया कि 'किसी दूसरे दिन नत्वानी शपथ लेंगे।'

इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक देश के 20 राज्यों के कुल 61 सदस्य हाल ही में राज्यसभा के लिए चुने गए हैं. वहीं उनमें से अधिकांश सदस्यों ने बुधवार को पद और गोपनीयता की शपथ ले ली है. आप सभी को पता ही होगा कि पिल्ली सुभाष चंद्रबोस और मोपीदेवी वेंकट रमणा राव ने राज्यसभा सदस्य चुने जाने के बाद अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं उसके बाद राज्यपाल ने उनके इस्तीफे को मंजूर भी कर लिया था. ऐसे में अब पिल्ली सुभाष चंद्रबोस और मोपीदेवी वेंकटरमणा ने राज्यसभा में तेलुगु में शपथ ले ली है.

पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने नौकरी और 10 लाख देने का किया ऐलान

रिलीज हुआ फिल्म कश्मीरियत का पहला पोस्टर

आंध्र प्रदेश: राजधानी अमरावती के लिए दो टुकड़ों में टुटा बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -