32 सीटर बस में ठूंस रखे थे 54 यात्री, ड्राइवर की लापरवाही से ऐसे हुई 42 यात्रियों की मौत
32 सीटर बस में ठूंस रखे थे 54 यात्री, ड्राइवर की लापरवाही से ऐसे हुई 42 यात्रियों की मौत
Share:

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही से 42 लोगों की जान जा चुकी है। इनके शव नहर से निकाले जा चुके हैं। घटना में 7 लोग तैर कर बाहर आ गए हैं। इस दुर्घटना में जिसकी इतनी बड़ी लापरवाही थी, वो खुद बस के गिरते ही खुद दरवाजा खोलकर बाहर आ गया और तैरकर नहर से बाहर निकल आया।

पुलिस ने ड्राइवर के बाहर आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया। दोपहर 1 बजे तक लगभग 7 यात्रियों को बचाया जा चुका है। बस में कुल 54 यात्री बैठे थे। अभी 6 लोगों का पता नहीं चल पा रहा है। बताया जा रहा है कि लगभग 23 फीट गहरे नहर में पानी का बहाव इतना तेज था कि गिरते ही संभलने का मौका नहीं मिला। जो बस के बाहर आया वो बह गया। SDRF और गोताखोरों की टीम शेष लोगों का पता लगा रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है।

बताया जा रहा है कि 32 सीटर बस में 54 यात्रियों को भरकर बस सीधी से लगभग 138 किमी दूर सतना आ रही थी। ड्राइवर को पता लगा कि आगे जाम है। ऐसे में उसने रूट चेंज कर दिया। वह जाम से बचकर जल्दी पहुंचने के चक्कर में संकरे रास्ते से नहर के किनारे जा रहा था। किनारे पर फिसलन की वजह से बस का पहिया फिसला और ड्राइवर उसे संभाल नहीं पाया। बस सुबह साढ़े 7 बजे के लगभग रामपुर के नैकिन इलाके में बाणसागर नहर में गिर गई। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवाई और रेस्क्यू टीम आई, लेकिन तब तक बहुत समय हो गया। बस को क्रेन के माध्यम से 11 बजे के बाद नहर से निकाला गया।

टीवीएस मोटर कंपनी ने संयुक्त अरब अमीरात में उपस्थिति को किया मजबूत

तीन दिन गिरने के बाद आज फिर बढ़े सोना वायदा के दाम, चांदी भी चमकी

आज से खुला रेलटेल कॉर्प आईपीओ, देंखे पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -