सीधी हादसे में अबतक 38 लोगों की गई जान, अमित शाह ने की सीएम शिवराज से चर्चा
सीधी हादसे में अबतक 38 लोगों की गई जान, अमित शाह ने की सीएम शिवराज से चर्चा
Share:

सीधी: मंगलवार मतलब आज मध्यप्रदेश के सीधी में एक बड़ी बस दुर्घटना हुई है। अभी तक यहां हादसे में कुल 38 व्यक्तियों की जान चुकी है। सीधी से सतना जा रही बस प्रातः के समय नहर में गिर गई, जिसमें तकरीबन 50 लोग सवार थे। अभी तक 38 व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

प्राप्त खबर के अनुसार, तकरीबन 50 यात्रियों से भरी हुई बस सीधी से सतना जा रही थी, जिस के चलते ये भयावह दुर्घटना हुई। मार्ग पर जब सामने से बोलेरो गाड़ी आ रही थी तब ड्राइवर उसे साइड देने लगा तथा उसी के चलते ये भयावह हादसा हुआ। इस केस में प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिवार के लोगों के लिए पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने की बात कही है। साथ ही दो मंत्रियों को घटना स्थल पर भेजा गया है, जिससे शीघ्र से शीघ्र बचाव काम किया जा सके।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस केस में सीएम शिवराज सिंह चौहान से चर्चा की है और शीघ्र से शीघ्र बचाव कार्य कराने को लेकर वार्ता की है। अमित शाह ने कहा कि स्थानीय प्रशासन राहत एवं बचाव के लिए हर संभव सहायता पहुंचा रहा है। मैं मृतकों के परिवार के लोगों के प्रति गहरी संवेदनाएं जाहिर करता हूं एवं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। साथ ही मामले की जांच निरंतर जारी है तथा घटना स्थल पर पुलिस बल भी मौजूद है।

सीधी बस हादसा: मरने वालों की संख्या हुई 38, राहत कार्य अब भी जारी

टूलकिट मामला: दिल्ली पुलिस प्रमुख ने दिशा रवि की गिरफ्तारी पर कही ये बात

आवारा जानवर से कार टकराई कार तो उड़ गए परखच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -