इस खबर को बिलकुल न पढ़े, वर्ना आपकी आत्मा हिल उठेगी
इस खबर को बिलकुल न पढ़े, वर्ना आपकी आत्मा हिल उठेगी
Share:

ग्वालियर : मना करने के बाद भी अगर यह खबर आप पढ़ रहे है तो फिर जान लीजिए कि प्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसी ह्रदयविदारक घटना सामने आई जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. यहां के भितरवार में स्वास्थ्य केंद्र के पीछे नवजात एक नवजात के शव को भूखा कुत्ता नोंच नोंचकर खा रहा था लेकिन हॉस्पिटल का स्टाफ और वहां मौजूद लोग यह भयानक दृश्य देखते रहे. किसी की इंसानियत नहीं जगी कि कुत्ते को भगा दे. करीब 30 मिनट तक कुत्ता नवजात के शव को नोंचता रहा आखिर में वहा से गुजर रहे एक व्यक्ति से यह देखा नहीं गया और उसने कुत्ते को भागकर पुलिस को सुचना दी.

जानकारी के मुताबिक इंसानियत को झांकझोर कर देने वाली यह घटना भितरवार स्वस्थ केंद्र में देखने को मिली. अस्पताल के पीछे एक नवजात शव को कुत्ता खा रहा था. इस दौरान अस्पताल का स्टाफ (नर्स, स्वीपर) आैर भीड़ कुत्ते को भगाने के बजाय तमाशा देखते रहे. कुत्ता नवजात के शव को खींचकर सड़क पर ले आया इस दौरान वहां से गुजर रहे एक शख्स ने कुत्ते को भगार पुलिस को बुलाया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर हॉस्पिटल के डेड रूम में रखवाया. पुलिस के मुताबिक बच्चे का जन्म भितरवार स्वस्थ केंद्र में ही हुआ है क्योकि उसकी बांह में हॉस्पिटल का टैग लगा हुआ है. इस मामले में पुलिस स्वास्थ्य केंद्र के रिकॉर्ड को रिकॉर्ड खंगालकर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह बच्चा किसका था.

बच्ची के शव को कांधे पर ढोता रहा नाना, हॉस्पिटल ने नहीं दी एम्बुलेंस

जलती चिता से शव निकालकर खाने लगा यह युवक

2 महीने तक लाश के सामने दुआ करते रहे पत्नी और बच्चे फिर एक दिन

शवों को घर भेजने में बढ़ रही लापरवाही, इंसानियत हो रही शर्मसार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -