चचेरे भाई की शादी में डीजे बजाकर नाच रहे युवक पर पड़ोसियों ने किया जानलेवा हमला
चचेरे भाई की शादी में डीजे बजाकर नाच रहे युवक पर पड़ोसियों ने किया जानलेवा हमला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत के  खरखौदा के गांव गोरड़ में एक शादी के दौरान देर रात डीजे बजाने को लेकर विवाद का मामला सामने आया है। इसमें पड़ोसी ने दूल्हे के चचेरे भाई पर गोली चला दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने पड़ोसी और उसके दो भाइयों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

गांव गोरड़ निवासी मंजीत का इस बारें में बोलना है कि उसके चचेरे भाई युद्धवीर की शनिवार को शादी थी। जिस पर परिवार के सदस्य रात को मिलकर घर के बाहर ही नाच-गाना कर रहे थे। इसी बीच रात तकरीबन साढ़े बारह-एक बजे उसका पड़ोसी राकेश अपने भाई राजेश व अजीत के साथ आया और कहने लगा कि डीजे बजाने वाले को यहां से भगाओ और अपने घरों में चले जाओ। यह कहते ही आरोपियों ने उसे थप्पड़ व घूंसे मारने शुरू किए।

इसी दौरान राकेश ने उसे जान से मारने के लिए गोली से हमला कर दिया है, उसने अपने बचाव में उसके हाथ को झटका तो गोली उसके पास से होकर गुजर गई। शोर सुनकर अन्य लोग भी घटनास्थल पर आ गए, जिसके बाद तीनों आरोपी मंजीत को दोबारा मिलने पर जाने से मार देने की धमकी देकर भाग निकले। मंजीत की शिकायत पर पुलिस ने तीनों भाईयों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत, 'दुपट्टे से गला घोंटा और फिर...'

दलित माँ-बेटे को लाठी-डंडों से पीटा, दी जातिसूचक गालियां.., इरफान समेत 4 पर केस दर्ज

शादी के बाद हुईं 3 बेटियां तो दुखी हुए ससुराल वाले, महिला को उतार दिया मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -