पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत, 'दुपट्टे से गला घोंटा और फिर...'
पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत, 'दुपट्टे से गला घोंटा और फिर...'
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला ने दुपट्टे से पति का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया. कहा जा रहा है कि पति शराब के नशे में मारपीट करता था. इसी से परेशान होकर महिला ने घटना को अंजाम दिया. तत्पश्चात, वो किचन में कपड़े को जला रही थी, तभी परिवार में एक बच्चे ने देख लिया था.

वही ये घटना जिले के सुपेला थाना इलाके के कृष्णा नगर की है. यहां दिलीप सोनी पत्नी संगीता के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि वो आए दिन शराब पीकर घर में झगड़ा करता था. इसी से परेशान होकर महिला ने दुपट्टे से पति का गला घोंट दिया. तत्पश्चात, लाश को पलंग पर ही छोड़कर किचन में कपड़े को जलाने लगी. मृतक के बड़े भाई जितेंद्र सोनी ने कहा कि वो खाना खाने के पश्चात् आराम कर रहा था. तभी रात लगभग पौने बारह बजे भतीजे ने चिल्लाकर कहा कि बड़े बापू उठो, बड़े पापा के घर में आग जल रही है. फिर हम लोग उठे तो देखा कि धुंआ उठ रहा है. तत्पश्चात, हम लोग ने पुलिस को खबर दी तथा वहां जाकर देखा कि पलंग पर भाई का शव पड़ा था. 

वही इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ आरम्भ की. आरम्भ में तो संगीता पुलिस को गुमराह करती रही. तत्पश्चात, जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो वो टूट गई तथा अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि पति आए दिन शराब पीकर घर में गाली गलौज और मारपीट करता था. इससे परेशान होकर उसने दुपट्टे से गला घोंट दिया. इस मामले में एएसपी सिटी संजय कुमार ध्रुव ने बताया कि रात में खबर प्राप्त होने पर पहुंची टीम ने बेड पर पड़ी लाश देखी. फिर तुरंत उसे अस्पताल ले गई. यहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. मामले में अपराधी महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

मणिपुर में शांति बहाली की कोशिशें तेज, सरकार ने 15 जून तक बंद किया इंटरनेट

पेड़ से जा भिड़ी SUV, 2 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

अतीक-अशरफ के गुर्गों की पैरवी के लिए सपा के पूर्व पार्षद ने मांगे 10 लाख रुपए, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -