Share:
शादी के बाद हुईं 3 बेटियां तो दुखी हुए ससुराल वाले, महिला को उतार दिया मौत के घाट
शादी के बाद हुईं 3 बेटियां तो दुखी हुए ससुराल वाले, महिला को उतार दिया मौत के घाट

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला को उसी के ससुराल वालों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. फिर पुलिस को चकमा देने के लिए महिला का शव फांसी के फंदे से लटका दिया, जिससे मामला खुदखुशी का लगे. घटना बलिया थाना इलाके के नुरजमापुर गांव की है. मृतका के मायके वालों ने बताया कि महिला की 3 बेटियां हुई थीं. बेटा न होने से ससुराल वाले उसे शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे.

वही यही नहीं, ससुराल वालों ने बच्चियों के पालन-पोषण के लिए महिला को मायके से 50 हजार रुपये लाने के लिए भी बोला था. जब महिला पैसे न ला सकी तो उन्होंने उसे मार डाला. फिलहाल पुलिस ने मायके वालों की शिकायत पर ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की तहकीकात जारी है. प्राप्त खबर के अनुसार, नूरजमापुर नया टोला की रहने वाले अभिमन्यु यादव की शादी 7 वर्ष पहले साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बाबूराही गांव निवासी ललिता देवी के साथ हुई थी. शादी के पश्चात् ललिता देवी की तीन बेटियां हुईं. किन्तु ससुराल वालों को बेटा चाहिए था. इस वजह से वे बार-बार महिला को ताने देते रहते. उसके साथ मारपीट भी करते.

फिर कुछ दिन पहले ससुराल वालों ने ललिता को बोला कि बेटियों का खर्चा हम नहीं उठा सकते. इसलिए अपने मायके से 50 हजार रुपये लेकर आओ. महिला ने जब बोला कि मेरे घर वाले इतने रुपये देने में असमर्थ हैं तो दो दिन पहले उन्होंने ललिता के साथ मारपीट की. बात मायके तक पहुंची तो वे लोग भी बेटी के ससुराल आ पहुंचे. जैसे-तैसे समझौता करवाया गया. फिर वे वापस लौट आए. किन्तु अगले दिन मायके वालों को खबर प्राप्त हुई कि उनकी बेटी ने खुदखुशी कर ली है. मायके वालों ने पुलिस को बताया कि यह खुदखुशी नहीं बल्कि क़त्ल है. फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है. पुलिस ने बताया कि मायके वालों की शिकायत पर ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् आगामी कार्रवाई की जाएगी.

केक का पैसा माँगा तो बदमाशों ने कर डाली बेकरी संचालक की हत्या, गुस्साए दुकानदार ने लगाया चक्काजाम

लड़की के अपहरण को लेकर उत्तरकाशी में बवाल जारी, 3 मुस्लिम व्यापारी हुए फरार

पंजाब सरकार ने 4 महीने में दूसरी बार बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के दाम, उधर महंगाई पर केंद्र को घेर रहे सीएम केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -