टीवी एक्ट्रेस के डांस ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
टीवी एक्ट्रेस के डांस ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
Share:

जिस तरह आजकल अभिनेत्रियां बोल्ड फोटोशूट के कारण ख़बरों में आ रही हैं, वहीं एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने कुछ अलग तरीके से इंटरनेट में खलबली मचा दी है. लाइफ ओके चैनल पर सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' की लीड एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड करके सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में वह पोल डांस करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसे फैंस द्वारा काफी प्यार मिल रहा है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा पहले भी अपने मेकअप के कारण काफी सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं. पोल डांस फिटनेस अभी ट्रेंड पर चल रहा है, और नेहा भी खुदको फिट रखने के लिए इसी का सहारा ले रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर किये गए वीडियो को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. टीवी की फेमस एक्ट्रेस नेहा का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार होता है, जो अपनी बॉडी को एक्सपोज़ करने में बिलकुल भी नहीं शर्माती हैं.

 

नेहा पेंडसे इससे पहले भी अपने कई पोल डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' में संदीप आनंद, नेहा पेंडसे और सपना सिकारवर मुख भूमिका में थे. नेहा ने टीवी के साथ-साथ मराठी, तमिल तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को अपने ही करीबी से मिल रही है धमकियां

सुनील ग्रोवर को लेकर कपिल शर्मा ने दिया बड़ा बयान

'आप के आ जाने से' की एक्ट्रेस मना रही है अपना वैलेंटाइन डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -