सुनील ग्रोवर को लेकर कपिल शर्मा ने दिया बड़ा बयान

सुनील ग्रोवर को लेकर कपिल शर्मा ने दिया बड़ा बयान

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है. जैसा की आप सभी जानते है कि, कपिल बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी कर रहे है, जिसके चलते वह इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है. बता दे कि, कपिल कई दिनों से अपनी फिल्म 'फिरंगी' को लेकर व्यस्त थे. जिसके चलते वह छोटे परदे की दुनिया से दूर थे.

हालांकि, कपिल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई लेकिन कपिल की एक्टिंग को काफी सराहा गया. अब हाल ही में खबर आई है कपिल ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लेकर कुछ बयान दिया है जिस वजह से वह लगातार सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, कपिल और सुनील के बीच बीते कई दिनों से मनमुटाव चल रहा है. वही सुनील ने भी कपिल से झगड़ा होने के बाद कपिल का शो छोड़ दिया.

याद दिला दें कि पिछले साल मार्च में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. जिसके बाद से ये दोनों कभी एक दूसरे के साथ नजर नहीं आये. लेकिन हाल ही में कपिल ने सुनील से हुए झगड़े पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि, "दो दोस्तों के बीच झगड़ा तो होता रहता है, पर उसका मतलब ये तो नहीं कि, उससे हमेशा के लिए दुश्मनी बना के रखा जाए. इसके अलावा कपिल का कहना है कि, वह गलत नहीं है.

ये भी पढ़े

'आप के आ जाने से' की एक्ट्रेस मना रही है अपना वैलेंटाइन डे

बेटियों से मिलकर करण हुए इमोशनल

5 साल बाद फिर रिया सेन ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App