गुलाबी सलवार कमीज में हर एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं सपना चौधरी
गुलाबी सलवार कमीज में हर एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं सपना चौधरी
Share:

आए दिन अपने डांस और लुक से सभी को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी बिग बॉस से निकलने के बाद हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं. इन दिनों अपने सुपरहिट गाने ‘चेतक’ के बाद सपना चौधरी की नई फोटो धमाल मचा रही है. जी हाँ और इसमें सपना गुलाबी सूट में दिख रही हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Be positive ........ inside and outside. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी का लुक काफी बदला है. आप सभी ने देखा होगा पहले वह केवल सूट में दिखती थीं, वहीं सलमान के शो के बाद वे मॉडर्न ड्रेसेज में खूब दिखती हैं.

बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद सपना की फैन फॉलोइंग में भी काफी बढ़ोत्तरी हुई है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.2m फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनकी एक एक तस्वीर पर कमेंट्स करते हैं. बिग बॉस 11 में शामिल होने के बाद से सपना की लोकप्रियता में जबरदस्त तड़का लगा क्योंकि एकाएक सब बढ़ गए.

वैसे तो पहले भी उनके गाने सुपरहिट हुआ करते थे, लेकिन बिग बॉस के बाद वे बॉलीवुड और क्षेत्रीय सिनेमा में भी लोकप्रिय हो गईं और अब उन्हें लोग और ज्यादा पसंद करते हैं. वैसे पहले वह केवल हरियाणा में पॉपुलर थीं लेकिन अब पूरे देश में लोग सपना चौधरी के दीवाने हैं. फिलहाल उनकी इस तस्वीर ने समा बाँध रखा है.

ब्लैक ड्रेस में गेम खेलते हुए रिलेक्स कर रहीं हैं सपना चौधरी

सपने में भी नहीं दिखेंगी सपना चौधरी, तेरी आंख्या का यो काजल पर देखें रानी चटर्जी का धमाकेदार डांस

'जब घूघंट में से निकले उसका'...कालस का टीका...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -