गोलगप्पे खाते ही बिगड़ा नेहा कक्कड़ का मुँह, देंखे ये मजेदार वीडियो
गोलगप्पे खाते ही बिगड़ा नेहा कक्कड़ का मुँह, देंखे ये मजेदार वीडियो
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर जज दिखाई दे रही हैं। इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ को अक्सर ही मस्ती करते देखा गया है। नेहा सेट पर भी मस्ती का एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। इस मध्य नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है जो बहुत सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में नेहा को गोलगप्पे खाते देखा जा सकता है। नेहा गोलगप्पों को देखकर बहुत खुश हो जाती हैं, वह हिमेश रेशमिया तथा विशाल ददलानी से भी गोलगप्पे खाने के लिए कहती हैं, किन्तु वह इंकार कर देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar Fan  (@neheart_selfiequeen4)

तत्पश्चात, नेहा स्वयं ही गोलगप्पे खाने लगती हैं, किन्तु चौंकाने वाली बात ये है कि नेहा गोलगप्पे खाते ही उसे बाहर निकाल देती हैं। यही नहीं, गोलगप्पे खाने के पश्चात् वह अजीबो-गरीब मुंह भी बनाना आरम्भ कर देती हैं। नेहा कक्कड़ का यह वीडियो उनके एक फैनपेज से साझा किया है। दरअसल, नेहा कक्कड़ के लिए ये गोलगप्पे हिमेश रेशमिया लेकर आए थे। नेहा गोलगप्पों को देखकर खुश हो जाती हैं तथा बोलती हैं कि मैं तो गोलगप्पे खाउंगी।

वही जैसे ही नेहा गोलगप्पे खाती हैं, उन्हें कड़वाहट फील होती है तथा वह गोलगप्पा बाहर निकाल देती हैं। इस पर हिमेश रेशमिया तथा विशाल ददलानी जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं। हिमेश बोलते हैं कि उन्होंने फिटनेस के अनुसार यह गोलगप्पा बनाया था। वहीं विशाल ददलानी बोलते हैं कि इसमें करेले तथा नीम का पानी मिक्स किया है। नेहा की स्थिति देखकर ना तो विशाल ददलानी तथा ना ही हिमेश रेशमिया, दोनों ही अपनी हंसी कण्ट्रोल नहीं कर पाते तथा जोरों से ठहाके देकर हंसने लगते हैं।

नये दयाबेन और जेठालाल ने मचाया तहलका, देंखे वीडियो

नए साल पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वापसी करेंगी हिना खान!

'अब तेरे दिल में हम आ गए' गाने पर अंकिता ने की लिप्सिंग, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -