'अब तेरे दिल में हम आ गए' गाने पर अंकिता ने की लिप्सिंग, वायरल हुआ वीडियो
'अब तेरे दिल में हम आ गए' गाने पर अंकिता ने की लिप्सिंग, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आए दिन अपने वीडियो और फोटोज से फैंस को मदहोश करती हैं। उन्हें आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है। वह अपने फैंस को हर दिन अपनी नयी -नयी तस्वीरों को दिखाती हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अंकिता सुर्ख़ियों में भी खूब रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो में अंकिता अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित के गाने 'अब तेरे दिल में हम आ गए' पर लिपसिंग करती नजर आ रही है। उनका अंदाज इतना निराला है कि फैंस उनके कायल हो गए हैं। वैसे इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है- 'ऐसा लग रहा है, सुशांत भाई गाना गा रहे हैं।' वहीँ एक अन्य यूजर ने कैप्शन में लिखा है- 'मैम सुशांत भाई की याद नहीं आती।'

 

इसके अलावा कई लोगों ने तो अंकिता को नौटंकी बाज भी बताया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें हाल ही में अंकिता ने विकी जैन के जुड़वा भांजे अबीर और भांजी अबीरा का 5 मंथ सेलिब्रेशन करती नजर आई। इस दौरान उन्होंने विकी जैन की बहन वर्षा के साथ जमकर डांस भी किया था जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने खुद शेयर किये थे। उनमे भी वह बड़ी खूबसूरत नजर आईं थीं, जो आप यहाँ देख सकते हैं।

BB14: रुबीना से खुश हैं सास, कहा- 'ट्रॉफी के साथ करूंगी बहू का स्वागत'

ट्रम्प को बड़ा झटका, चुनावी नतीजों को पटलने की मांग वाली याचिका की US सुप्रीम कोर्ट में खारिज

भाई की शादी में पहुंची दीपिका सिंह, भाभी को मुंह-दिखाई में यह दिया गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -