नये दयाबेन और जेठालाल ने मचाया तहलका, देंखे वीडियो
नये दयाबेन और जेठालाल ने मचाया तहलका, देंखे वीडियो
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 12 वर्षो से ऑडियंस का मनोरंजन करता आ रहा है। शो का हर रोल की अपनी एक अलग पहचान है। जेठालाल, दयाबेन तथा बबीता जी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। बीते बहुत वक़्त से शो से दयाबेन नदारद हैं, किन्तु यदि आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक हैं तो खबर आपके लिए है। इन दिनों नए जेठालाल-दयाबेन चर्चा का विषय बना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by •R O N I T• (@ronit.ashra)

यदि आप ये सोच रहे हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल, दयाबेन की नई एंट्री हुई है तो आप गलत सोच रहे हैं। दरअसल, टिकटॉक स्टार रोनित अश्रा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें वह इन स्टार्स की नकल करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस रोनित के इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं। शो के बारे में बात करें तो दयाबेन मतलब दिशा वकानी के लिए कहा जा रहा था कि इस वर्ष निश्चित तौर पर वापसी करेंगी। किन्तु शो में उऩकी वापसी को लेकर अभी कोई इशारा प्राप्त नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि सब टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा याहू की सबसे अधिक सर्च की जाने वाली फिल्मों तथा टेलीविज़न शो की वार्षिक सूचि में पहले स्थान पर रहा। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बिग बॉस तथा मिर्जापुर जैसे शो को भी पछाड़ दिया है।

'अब तेरे दिल में हम आ गए' गाने पर अंकिता ने की लिप्सिंग, वायरल हुआ वीडियो

BB14: रुबीना से खुश हैं सास, कहा- 'ट्रॉफी के साथ करूंगी बहू का स्वागत'

भाई की शादी में पहुंची दीपिका सिंह, भाभी को मुंह-दिखाई में यह दिया गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -