पहाड़ों और नदियों के बीच टाइम बिताती हुई नजर आई नेहा कक्कड़
पहाड़ों और नदियों के बीच टाइम बिताती हुई नजर आई नेहा कक्कड़
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़  ने अपनी सिंगिंग से फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर बाकी नहीं रखी है। उन्होंने अपनी सिंगिंग से पूरी दुनिया में लोकप्रियता प्राप्त कर ली है। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। नेहा कक्कड़ ने अब अपने फोटोशूट की कुछ फोटोज साझा  की है, जो खूब वायरल हो रही हैं। नेहा कक्कड़ इन तस्वीरों में नेचर के बीच इंज्वॉय करती दिखाई दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा कक्कड़ ने अपनी फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो नदियों-पहाड़ों के मध्य स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इस बीच सिंगर बहुत खुश नज़र आ रही हैं। नेहा कक्कड़ ने कैप्शन के द्वारा बताया है कि उनकी ये तस्वीरें ऋषिकेश की हैं। सिंगर ने लिखा है, "थ्रोबैक तस्वीरें, जहां मैं पैदा हुई। कितनी लकी हूं मैं।" नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों को 5 लाख से  अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी गायिका हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 53।8 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 में बतौर जज नज़र आ रही हैं। नेहा कक्कड़ पिछले 3 सीजनों से 'इंडियन आइडल' को जज कर रही हैं। उनका हाल ही में 'मरजानेया' सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा की सिंगिंग और रुबिना दिलैक व अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए।

 

 

इस राज्य में मुफ्त में मिलेगी रेमडेसिविर दवा

बंगाल चुनाव में काल बना कोरोना, अब तक 4 प्रत्याशियों की संक्रमण से मौत

अब जीत के बाद नहीं मना पाएंगे जश्न, चुनाव आयोग ने विजय जुलुस पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -