बंगाल चुनाव में काल बना कोरोना, अब तक 4 प्रत्याशियों की संक्रमण से मौत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में एक मालदा जिले से निर्दलीय प्रत्याशी की सोमवार रात कोरोना की वजह से मौत हो गई। 42 वर्षीय समीर घोष ऐसे चौथे प्रत्याशी हैं, जिनकी जान कोरोना के चलते गई है। वह 15 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके पहले नार्थ 24 परगना के खरदह विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रत्याशी काजल सिन्हा की कोरोना सक्रमण से मौत हो गई थी।  रविवार को काजल ने कोलकाता के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनकी मौत पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा कि, 'बहुत दुखद खबर है, खरदह से हमारी उम्मीदवार काजल सिन्हा का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। उन्होंने अपना जीवन लोगों की सेवा में समर्पित किया। वह TMC के लिए काफी समय तक सेवा करने वाले प्रतिबद्ध सदस्य थे। हम उन्हें याद करेंगें। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।" गौरतलब है कि इस महीने में अभी तक दो अन्य प्रत्याशी, प्रदीन नंदी, रिजाउल हक, कोरोना के चलते जान गंवा चुके हैं। प्रदीप जहां रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी से जानगीपुर प्रत्याशी थे, तो हीं रिजाउल हक शमशेरगंज से कांग्रेस की टिकट पर चुनावी मैदान में थे

इसके पहले बंगाल चुनाव में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत कई प्रत्याशी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। पश्चिम बंगाल में सोमवार को कोरोना के 16 हजार नए केस दर्ज किए गए हैं। इस दौरान राज्य में कोरोना ने 68 लोगों की मौत हो गई है। राज्य में अभी कोविड-19 के 95 हजार के करीब एक्टिव केस हैं। राज्य में गुरुवार को आखिरी चरण का मतदान होना है और परिणाम 2 मई को आएंगे।

केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल, कहा- वैक्सीन के दाम पर क्या कर रही सरकार

लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, जानिए क्या है आज का भाव

तय हुआ बैंकों के MD और CEO का कार्यकाल, RBI ने जारी किया आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -