नेहा कक्क्ड़ ने लगाई अपनी शादी की खबर पर मुहर, तस्वीर शेयर कर लिखा- '14 फरवरी...'
नेहा कक्क्ड़ ने लगाई अपनी शादी की खबर पर मुहर, तस्वीर शेयर कर लिखा- '14 फरवरी...'
Share:

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हाँ, उनकी शादी को लेकर एक के बाद एक चौकाने वाली खबर आ रही है। आपको पता हो नेहा का नाम उनके शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ जुड़ा है और वह उनसे शादी करने वाली हैं। ऐसे में कई लोगों का कहना है कि ये सब बस मजाक है, लेकिन नेहा के पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ''उन्होंने इस बात पर अब मुहर लगा दी है।'' जी हाँ, उन्होंने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है कि फैंस को लग रहा है वह शादी के लिए तैयार है। जी दरअसल नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी इंडियन आइडल के सेट पर बीते दिनों ही पक्की हुई थी लेकिन ये सब कुछ मजाक-मजाक में हुआ था।

वहीं अब ऐसा लग रहा है कि नेहा कक्कड़ इन बातों पर मुहर लगा रहीं हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है और इस तस्वीर में नेहा अपने हाथ से आधा दिल बनाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ कैप्शन में नेहा ने लिखा है '14 फरवरी'। आप सभी को बता दें कि नेहा और आदित्य नारायण की शादी इंडियन आइडल पर तय हुई थी और दोनों की शादी की डेट 14 फरवरी बताई गईं है। वहीं अब नेहा की इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि नेहा कुछ इशारा कर रही हैं वह भी अपनी शादी को लेकर।

इसी के साथ आदित्य नारायण ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से इसी तरह की तस्वीर साझा की है और आदित्य भी अपनी तस्वीर में हाथ से आधा दिल बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मेरे दिल का एक हिस्सा'। अब आदित्य और नेहा के आधे आधे दिल मिलकर पूरे दिल बनते है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा।

दिल तो हैप्पी है जी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

शिल्पा को इस कारण बीबीसी कहकर बुलाते हैं पति राज, कपिल के शो में किया खुलासा

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -