नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा
नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा
Share:

मलयालम के जाने माने टीवी सीरियल नीलक्कुयिल के हालिया एपिसोड में , स्वाति रानी को चोट पहुँचाने के लिए । इसके अलावा वह अपनी बुरी योजनाओं के लिए आदित्यन और रानी को अलग करने के लिए दोषी महसूस करती है। इस बीच, उसके साथी कैदियों ने उसे प्रताड़ित किया। स्वाति अपनी स्थिति के बारे में सोचकर रोती है। अगली सुबह, कैप्टन और चंद्रमति जेल में स्वाति से मिले। स्वाति ने कैप्टन से अनुरोध किया कि वह मामले में निर्दोष है। बाद में, चंद्रमथी के साथ एक व्यक्तिगत बातचीत में, स्वाति ने स्वीकार किया कि वह वही है जिसने रानी के भोजन में जहर डाला था। 

चंद्रमथी स्वाति के रहस्योद्घाटन से चकनाचूर हो जाता है।कौस्तुभम में, कस्तूरी शारदा से अनुरोध करती है कि वह स्वाति के बारे में सच्चाई सबको बताए। शारदा जवाब देती है कि वह ऐसा करने से डरती है। कस्तूरी शारदा को यह कहते हुए मना लेती है कि केवल वह रानी और आदित्यन को तलाक लेने से रोक सकती है। शारदा ने कस्तूरी के सुझाव का पालन करने का फैसला किया।दूसरी ओर, शरथ और राधामनी प्रबल से मिलते हैं। तीनों रानी के तलाक के मामले के बारे में चर्चा करते हैं। 

इसके अलावा शरथ ने प्रबलान से उसी को रोकने का अनुरोध किया। प्रबलन बताता है कि यदि रानी शरण के पास जाती है तो वह असहाय होता है। यह सुनकर शरथ शरण से मिलने का फैसला करता है।अदितन अपने दोस्त रोशन से मिलता है और स्वाति के बारे में चर्चा करता है। वही वह इस बात से नाराज है कि स्वाति को जेल के अंदर यातना दी जा रही है। इसके बाद में, उसने रोशन को तलाक के मामले की जानकारी दी। अदित्यान का कहना है कि वह रानी से तलाक लेने के बाद कस्तूरी से आधिकारिक रूप से शादी करने के बारे में सोच रहा है। रोशन आदित्यन की बातों से भड़क जाता है और उसे पलटने की सलाह देता है।

एलेप्पी अशरफ ने मोहनलाल से CAA पर चुप्पी तोड़ने का लिया निर्णय

kung fu master movie reviews : कुंग फू फिल्म जिसमें बहुत अधिक एक्शन फिल्म है

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -