प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काम पर लौटी नेहा कक्कड़, शेयर की ये बेहतरीन तस्वीरें
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काम पर लौटी नेहा कक्कड़, शेयर की ये बेहतरीन तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ टीवी के लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर जज दिखाई दे रही थीं। लेकिन उन्होंने शो से काफी वक़्त से ब्रेक लिया हुआ था। अब ब्रेक के पश्चात् नेहा ने काम पर वापसी कर ली है किन्तु उन्होंने शो पर वापस नहीं की है। वह फिर से अपने शो कर रही हैं। नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वही नेहा ने अपनी फोटोज साझा करते हुए लिखा- कैसे सफर आरम्भ हुआ वर्सेज कैसे ये समाप्त होता है। गुड मॉर्निंग। औके बाय। इन फोटोज में नेहा मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। कुछ में अलग-अलग पोज दे रही हैं तो कुछ में सोती दिखाई दे रही हैं। नेहा के प्रशंसकों को उनका ये क्यूट अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। एक घंटे में ही उनकी फोटोज को 6 लाख से अधिक यूजर्स पसंद कर चुके हैं। वहीं नेहा के हस्बैंड रोहनप्रीत ने भी तस्वीरों पर कमेंट किया है। रोहन ने लिखा- ओये क्यूटी।

बता दे कि नेहा कक्कड़ का बेंगलुरु में लाइव शो होने वाला है। जिसके लिए वह गई हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी साझा किया है। कई दिनों से नेहा कक्कड़ के गर्भवती होने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि अभी तक नेहा एवं रोहन की पुष्टि नहीं की है। नेहा की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसे देखकर प्रशंसक उनसे पूछ रहे थे कि गुड न्यूज़ कब दे रहे हो। रिपोर्ट्स की माने तो नेहा कक्कड़ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के फिनाले का भी भाग नहीं बनने वाली हैं।

शादी के बंधन में बंधने जा रही है हिना खान? बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने दिया ये जवाब

बाथरूम के कपड़ों में एयरपोर्ट पर पहुँच गया था ये मशहूर एक्टर, अब बिग बॉस 15 में आएगा नजर

कास्टिंग काउच से लेकर खाने के पैसे तक के लिए तरसी है ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -