उदित नारायण को नहीं पसंद नेहा कक्क्ड़, शादी पर कहा- 'टीआरपी के लिए अफवाह उड़ाई...'
उदित नारायण को नहीं पसंद नेहा कक्क्ड़, शादी पर कहा- 'टीआरपी के लिए अफवाह उड़ाई...'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल इन दिनों खूब चर्चाओं में है. इस शो की जज नेहा की शादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसे में आपको पता ही होगा कि अब तक शो में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है और दोनों ने वैलेंटाइन डे पर शादी करने के बारे में कहा था. वहीं उनकी शादी की खबर ने शो की टीआरपी बढ़ा दी. वहीं अब आदित्य के पिता उदित नारायण ने शादी का फैसला लेने में कुछ देर रुकने के लिए कहा है.

हाल ही में उन्होंने कहा, 'आदित्य हमारा एकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अगर शादी की अफवाह सत्य होती हैं, तो हम दुनिया से खुशनसीब मां-बाप होंगे, लेकिन आदित्य ने इस बारे में अभी कुछ शेयर नहीं किया है.' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है. यहां नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है.'

आपको याद हो आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ से शादी के लिए चैनल पर हां की थी और आदित्य ने कहा था कि 'वह नेहा से 14 फरवरी को शो में ही शादी करेंगे. चैनल ने दोनों की शादी का कार्ड भी छपवाया था.' वैसे आदित्य शो में कई बार नेहा से फ्लर्ट करते हुए नजर आ चुके हैं और यह अफवाहें तब शुरू हुईं जब आदित्य के पिता उदित नारायण शो में पहुंचे और नेहा की तारीफ करते हुए उन्हें अपने घर की बहू बनाने की इच्छा जाहिर की थी. अब इन सभी को मात्र अफवाह बताया जा रहा है जो 14 फरवरी को ही सामने आएगा.

लाल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं इश्कबाज की अनिका

अदनान सामी ने भी दी सलमान को शादी की सलाह, कहा- 'मैंने 3 बार की, तुम एक बार...'

लाल जोड़े में दुल्हन बनी काम्या पंजाबी, तस्वीरों में गजब का दिखा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -