लाल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं इश्कबाज की अनिका
लाल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं इश्कबाज की अनिका
Share:

टीवी के शो इश्कबाज में नजर आईं सुरभि चंदना ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से ये साबित कर दिया है कि वह बहुत हॉट और क्लासी है. उनका लुक दिल को छू लेने वाला है और रेड साड़ी में तो उन्होंने कोहराम ही मचा दिया है. जी दरअसल आजकल वह सीरियल संजीवनी 2 में नजर आ रहीं हैं और एक्ट्रेस ने एक सीन के शूट करने के लिए लाल साड़ी को पहना, जिसके फोटोज उन्होंने शेयर कर दिए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा है Miss today’s episode of #sanjivani at your OWN Risk only on Star Plus and Hotstar Monday - Friday 6.30 PMIshani or Dr. Ishani if i must call her rocking this wine sequence saree with velvety bangles and dangles for a party that she is contemplating attendingMakeup- @mujahid_shaikh845209Hair - @firdosshaikh44#ishani #drishani #sanjivani #swipeleft इसमें वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. अपनी इस पोस्ट में उन्होंने बता दिया कि अगर साड़ी पहन ली जाए तो कितना सुंदर दिखा जा सकता है. सुरभि हमेशा ही दिलकश दिखाई देती हैं और इस बार भी वह दिलकश नजर आ रहीं हैं.

सुरभि अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को घायल कर जाता है. सुरभि अपने अंदाज से सभी का दिल अपने नाम कर लेती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. इस समय इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है और कुछ ने उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया है. इस लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

लाल जोड़े में दुल्हन बनी काम्या पंजाबी, तस्वीरों में गजब का दिखा लुक

छत्तीसगढ़: नक्सलियों से मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, दो जवान शहीद

LGBTQ मुद्दे पर आमने सामने होगी आयुष्मान-कार्तिक की फिल्म, देंगे एक दूसरे को टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -