वैलेंटाइन डे पर आदित्य नारायण-नेहा कक्कड़ की होगी शादी, जल्द सेलिब्रेट करेंगे बैचलर पार्टी
वैलेंटाइन डे पर आदित्य नारायण-नेहा कक्कड़ की होगी शादी, जल्द सेलिब्रेट करेंगे बैचलर पार्टी
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर नेहा कक्कड़ अभी सिंगिंग शो इंडियन आइडल में दिखाई दे रही हैं. इस बीच नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा कक्कड़ा और आदित्य नारायण वैलेंटाइन डे को शादी करेंगे और दोनों जल्द ही बैचलर पार्टी भी कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये पार्टी इंडियन आइडल 11 के सेट पर होनी है और आने वाले वीकेंड एपिसोड में दिखाई जाएगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों की बैचलर पार्टी भी शूट हो चुकी हैं और जल्द ये दिखाई भी जाएगी. वैसे भी नेहा और आदित्य की शादी की पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है.आदित्य ने नेहा कक्कड़ से शादी करने की घोषणा कर दी है. इसके बाद चैनल ने दोनों की शादी का कार्ड भी दिखाया है, जिसमें कहा जा रहा है कि आदित्य- नेहा 14 फरवरी 2020 को शादी कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोनी टीवी का सिंगिंग रिएलिटी शो अपकमिंग एपिसोड में कुमार सानू नेहा कक्कड़ को स्पेशल गिफ्ट भी देते हुए दिखाई देंगे. ये स्पेशल गिफ्ट एक रेड कलर का शगुन का दुपट्टा होगा. ये दुपट्टा नारायण परिवार का होगा. आदित्य शो में कई बार नेहा से फ्लर्ट करते हुए नजर आ चुके हैं. ये अफवाहें तब शुरू हुईं जब आदित्य के पिता उदित नारायण शो में पहुंचे और नेहा की तारीफ करते हुए उन्हें अपने घर की बहू बनाने की इच्छा जाहिर की.

साउथ के स्टार रजनीकांत पर भड़के एक्टिविस्ट्स, कर रहें गिरफ्तारी की मांग

BB13: मधुरिमा तुली के बाद अब रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को फ्राई पैन से पीटा

एक्टर वरुण बडोला ने शेयर किया अपना फैन मोमेंट, फेवरेट क्रिकेटर के साथ आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -