एक्टर वरुण बडोला ने शेयर किया अपना फैन मोमेंट, फेवरेट क्रिकेटर के साथ आए नजर
एक्टर वरुण बडोला ने शेयर किया अपना फैन मोमेंट, फेवरेट क्रिकेटर के साथ आए नजर
Share:

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता वरुण बडोला ने हाल ही में अपना फैन मोमेंट शेयर किया है. बता दें की, वरुण टीम इंडिया के सुपरस्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. वरुण हाल ही में अपने बड़े भाई की एनिवर्सरी के लिए उनके पास पहुंचे थे और उनके लिए ये रात काफी शानदार रहीं क्योंकि उन्हें अपने फेवरेट क्रिकेटर से मिलने का मौका मिला था.  

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'ये मेरे लिए एक फैनबॉय मोमेंट है. मैं अपने बड़े भाई राजीव शर्मा की 25वीं एनिवर्सिरी पर गया था. लेकिन बोनस के तौर पर मुझे एम एस धोनी के साथ एक रात लंबी मीटिंग करने का मौका मिला. पिछले कुछ सालों में हमने साथ में कई फ्लाइट्स ली हैं लेकिन हमने कभी एक दूसरे को इंट्रोड्यूस नहीं कराया था. लेकिन साक्षी धोनी के चलते ये पॉसिबल हुआ. साक्षी एक बेहतरीन इंसान हैं. वे एक रियल पहाड़ी हैं जिसके चलते ये पहाड़ी मीटिंग मुमकिन हो पाई है. एम एस ने मेरे बेटे के लिए एक खास वीडियो भी रिकॉर्ड किया है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वरुण ने इसके अलावा एक और तस्वीर शेयर की जिसमें एम एस धोनी और उनके बड़े भाई देखे जा सकते हैं. अगर अभिनेता वरुण बडोला के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनी टीवी के शो मेरे डैड की दुल्हन में अंबर किरदार की भूमिका निभा रहे हैं. इस शो में एक बाप और बेटी के रिश्ते को अनोखे अंदाज में दिखाया गया है. इस शो में वरुण की बेटी के तौर पर अंजलि एक्टिंग करती दिख रही हैं. इस शो में श्वेता तिवारी भी खास भूमिका निभा रही हैं. शो में उनका नाम गुनीत सिक्का है. श्वेता के अलावा उनकी बेटी पलक तिवारी भी जल्द ही अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं.

Naagin 4 : नागमणि पर अपना कब्जा जमाने के लिए नागिन ने बनाया प्लान

कपिल शर्मा की कमाई का हुआ खुलासा, दर्शकों के अलावा अक्षय कुमार भी रह गए दंग

कपिल शर्मा ने करीना कपूर के साथ जमकर की मस्ती, सैफ अली खान का पारा हुआ हाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -