साउथ के स्टार रजनीकांत पर भड़के एक्टिविस्ट्स, कर रहें गिरफ्तारी की मांग
साउथ के स्टार रजनीकांत पर भड़के एक्टिविस्ट्स, कर रहें गिरफ्तारी की मांग
Share:

टॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में पॉपुलर सर्वाइवल शो Man vs Wild की शूटिंग को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं. हॉलीवुड के होस्ट बेयर ग्रिल्स के शो में पिछले साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखा गया था और अब रजनीकांत इस शो में नजर आने वाले हैं. वहीं रजनीकांत स्टारर एपिसोड की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में हुई. हालांकि ये बात कुछ एक्टिविस्ट्स को पसंद नहीं आई. इन लोगों ने रजनीकांत के शो की शूटिंग पर आपत्ति और नाराजगी जताई है. इतना ही नहीं उन्होंने रजनीकांत को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है.

आखिर क्या है दिक्कत?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बांदीपुर नेशनल पार्क एक टाइगर रिजर्व भी है. यही वजह है कि इन एक्टिविस्ट्स को शो की शूटिंग से दिक्कत हुई है. बड़ी बात ये है कि इन लोगों को डर है कि शो के क्रू की मौजूदगी से बांदीपुर नेशनल पार्क में रहने वाले जानवरों को खतरा हो सकता है. वहीं इतना ही नहीं लोगों का मानना है कि सूखे मौसम के चलते इस नेशनल पार्क में आग में लग भी सकती है, जिसपर काबू पाना मुश्किल होगा. एक एक्टिविस्ट के मुताबिक, ये एपिसोड आजकल के सूखे मौसम की बजाए मानसून के समय भी शूट हो सकता था.

रजनीकांत को लगी चोट: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रजनीकांत ने अभी तक इस बारे में कोई टिपण्णी नहीं की है. वैसे खबर ये भी आई थी कि शो Man vs Wild की शूटिंग के दौरान रजनीकांत घायल हो गए हैं. जबकि रजनीकांत ने ये साफ कर दिया था ऐसा कुछ नहीं है उन्हें छोटी-मोटी चोट लगी है. इससे शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आई. कहा गया था कि रजनीकांत के पैर में कांटा घुस गया था, जिसका तुरंत इलाज किया गया.

निर्देशक सुजीत ने राम चरण के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए की तैयारी

शिवाकार्तिकेयन ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

जल्द ही इंडियन 2 की शूटिंग फिर शुरू करेंगे कमल हासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -