नेहा जोशी ने किया खुलासा, कहा-'छोटी या बड़ी...'
नेहा जोशी ने किया खुलासा, कहा-'छोटी या बड़ी...'
Share:

मराठी अभिनेत्री नेहा जोशी ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं दिल से हमेशा प्रयोगधर्मी रही हूं। मैं कभी भी खास इमेज में नहीं बंधी। नेहा जोशी डॉक्टर अंबेडकर के जीवन पर बन रहे टीवी शो 'एक महानायक-डॉ. बी.आर. अंबेडकर' में उनकी मां भीमाबाई की भूमिका निभा रही हैं।

अपने किरदार के बारे में नेहा ने कहा है कि 'छोटी या बड़ी भूमिकाएं अपनी चुनौतियों के साथ आती हैं। हालांकि, ऐसा किरदार निभाना जिसे लोग पहले से जानते हों बेहद चुनौती भरा काम है। ऐसे पात्रों के साथ न्याय करना एक कलाकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है। ऐक्ट्रेस पहली बार मां की भूमिका में नजर आने वाली हैं। नेहा ने कहा हैं कि 'इतने बड़े व्यक्तित्व के लिए मां के चरित्र को निभाना किसी अद्भुत किरदार से कम नहीं है। यही कारण है कि मैंने तुरंत इस रोल के लिए हामी भर दी।' नेहा ने आगे कहा वैसे भी मैं हमेशा प्रयोगधर्मी रही हूं।

अभिनेत्री नेहा जोशी ने कहा कि 'मां भूमिका को निभाना चुनौती भरा है। यह रोल मुझे अपनी प्रतिभा से दुनिया को रू-ब-रू कराने का मौका देती है। मुझे पूरा विश्वास है कि भीमाबाई की भूमिका निभाने से देश में हर मां को बच्चों की देखभाल की प्रेरणा मिलेगी।' स्मृति शिंदे द्वारा निर्मित यह शो बाबासाहेब की एक प्रेरणादायक कहानी है। इसमें उनके बचपन से लेकर भारतीय संविधान के प्रमुख वास्तुकार बनने की उनकी यात्रा है। इस शो का प्रीमियर 17 दिसंबर को होगा।

पीच कलर की सेक्सी ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने दिया हॉट पोज, कातिलाना निगाहों ने फैंस को कर दिया हैरान

BB13: सलमान ने खोला अरहान की ज़िंदगी का सबसे बड़ा राज

40 फीट का हाथी दिखेगा राधाकृष्ण शो में, कंस वध के लिए मेगा बजट तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -