नेहा धूपिया ने शेयर की पहली बेबी स्टेप्स की फोटोज
नेहा धूपिया ने शेयर की पहली बेबी स्टेप्स की फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया बीते काफी समय से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और अब नेहा धूपिया की एक तस्वीर और सामने आ गई है जो सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है. जी दरअसल हाल ही में नेहा ने अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ खुशनुमा पल शेयर किए हैं और नेहा ने बेटी मेहर के पहले बेबी स्टेप्स की फोटोज शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन फोटोज में नेहा मेहर को पकड़कर चलना सिखाती दिखाई दे रहीं हैं. हाल ही में नेहा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा 'जो सबसे ज्यादा मायने रखता है वो है - प्यार, सेहत और खुशियां'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

आप देख सकते हैं इस फोटो में मेहर अपनी मां नेहा को पकड़कर चलते हुए बेहद क्यूट दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इस फोटो के साथ नेहा ने मेहर के 16 महीने पूरे होने की बात भी बताई है. उन्होंने इस फोटो को शेयर कर लिखा है What actually matters ... #vision2020 ... love, health and happiness ... 16 months today our baby girl ... @mehrdhupiabedi @angadbedi आप देख सकते हैं इस फोटो में दोनों कितने बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं.

वैसे नेहा अपनी कुछ शूटिंग लोकेशंस पर मेहर को भी साथ ले जाती हैं और इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये भी उनकी किसी शूटिंग लोकेशन की ही फोटो है. बीते दिनों ही नेहा ने रोडीज शो के दौरान एक कंटेस्टेंट को अपशब्द कहे थे और इसके बाद से नेहा ट्रोलर्स के निशाने पर थीं और अब तक हैं. लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है और अब तक कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों नेहा के सपोर्ट में उनके पति भी आए थे और उन्होंने नेहा के साथ अपनी बेहतरीन तस्वीरों को पोस्ट किया था.

निर्भया को इंसाफ मिलने से खुश हैं बॉलीवुड सेलेब्स, दी प्रतिक्रिया

करीना के इस ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

पति से मिलने लंदन पहुंची यह एक्ट्रेस, कहा- 'सुरक्षित पहुंच गई हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -