करीना के इस ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश
करीना के इस ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली बोल्ड और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक करीना कपूर खान को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है. करीना कपूर बहुत स्टाइलिश लुक दिखाती हैं और वह अपने इसी लुक के चलते फैन्स के बीच सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बॉलीवुड में बेबो के लुक्स और उनके ऑउटफिट को लाखों फैन्स पसंद करते हैं. करीना की एक तस्वीर इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं.

इस तस्वीर में वह ब्लू कलर की सैटिन रैप ड्रेस कैरी किये हुए दिखाई दे रहीं हैं. इस समय उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है. वैसे इस ड्रेस को अगर आपने पसंद किया है तो हमें यकीन है कि इसकी कीमत सुनने के बाद आपके होश और अधिक उड़ सकते हैं. तो आइए हम आपको बताते हैं इस ड्रेस की कीमत. जी दरअसल जिस ड्रेस में करीना काफी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं और उनकी इस ड्रेस को Jonathan Simkhai ने डिजाइन किया है.

इस मिडनाइट ब्लू सैटिन रैप ड्रेस के ऊपर ब्लैक नेट डिटेलिंग है और इससे करीना कपूर खान का लुक और भी बेहतरीन दिखाई दे रहा है. मिली खबर के मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 910 डॉलर यानी 67,344 के करीब है. जी हाँ, वैसे अब आप सोच रहे होंगे की इतने रुपये में पूरे घर की बड़ी शॉपिंग हो जाए. अब बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. वह इस फिल्म में एक्टर आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं और यह तीसरी बार होगा जब आमिर और करीना की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी.

पति से मिलने लंदन पहुंची यह एक्ट्रेस, कहा- 'सुरक्षित पहुंच गई हूँ'

पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे, फैंस से की यह अपील

कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर कर बताया 'कैसे करें कोरोना से बचाव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -