निर्भया को इंसाफ मिलने से खुश हैं बॉलीवुड सेलेब्स, दी प्रतिक्रिया
निर्भया को इंसाफ मिलने से खुश हैं बॉलीवुड सेलेब्स, दी प्रतिक्रिया
Share:

पूरे 8 साल बाद निर्भया को आखिरकार इंसाफ मिल ही गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक निर्भया के चारों दोषियों को आज सुबह 5.30 बजे तिहाड़ जेल में फांसी दी जा चुकी है. इसी के कारण पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ रही है. अब कहीं जाकर निर्भया की मां को संतुष्टि मिल गई है. निर्भया के दोषियों को फांसी मिलने पर बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी ख़ुशी जाहिर की है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ट्वीट कर निर्भया की मां आशा देवी की तारीफ की है. जी हाँ, उन्होंने इसे न्याय की जीत बताया है और ट्वीट में लिखा है- 'मां के धैर्य और सहनशक्ति को इंसाफ मिल गया है. आखिरकार न्याय हुआ.' इसी के साथ एक्टर रितेश देशमुख ने कहा कि, 'निभर्या के माता पिता, उनके दोस्तों के साथ मेरी संवेदना है. समय जरूर लगा लेकिन न्याय हुआ है.' इस मुद्दे पर तापसी पन्नू ने कहा, 'अब निर्भया की मां और उनका परिवार चैन की नींद सो पाएगा. ये काफी लंबी और संघर्षपूर्ण लड़ाई रही है.'

आप सभी को बता दें, बॉलीवुड का निर्भया मामले से काफी जुड़ाव रहा है और कई सेलेब्स ने शुरू से ही निर्भया का साथ दिया है. आप सभी को पता हो यह मामला 16 दिसंबर का था जब देर रात एक 23 साल की छात्रा के साथ बर्बरता को अंजाम दिया गया था. इस घटना के 15 दिनों बाद छात्रा ने सिंगापुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

पति से मिलने लंदन पहुंची यह एक्ट्रेस, कहा- 'सुरक्षित पहुंच गई हूँ'

पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे, फैंस से की यह अपील

कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर कर बताया 'कैसे करें कोरोना से बचाव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -