पति से मिलने लंदन पहुंची यह एक्ट्रेस, कहा- 'सुरक्षित पहुंच गई हूँ'

इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है और इसी के कारण कई देशों ने अपनी कैफे, मॉल्स, सिनेमाघरों जैसी कई जगहों को बंद कर दिया है. वहीं कई देशों में फ्लाइट्स को भी कैंसिल किया गया है और कुछ समय पहले ही सोनम कपूर यूके से भारत वापस लौट आई थीं जिसके बारे में हमने आपको बताया था. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने पति के पास लंदन जा रही हैं. जी हाँ, कोरोना वायरस के खतरे के बीच राधिका ने अपडेट दिया है कि वे लंदन सुरक्षित पहुंच गई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

हाल ही में राधिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मुझे कई ऐसे मैसेजेस मिले हैं जिनमें लोग पूछ रहे हैं कि मैं ठीक हूं या नहीं. मैं अपने शुभचिंतकों और दोस्तों को बताना चाहती हूं कि मैं लंदन सुरक्षित पहुंच गई हूं. मुझे इमिग्रेशन में कोई इशू नहीं हुआ है. वो एरिया काफी खाली था. हीथ्रो एक्सप्रेस पर भी कोई नहीं था. हालांकि इमीग्रेशन ऑफिसर्स को भी नहीं मालूम था कि लंदन कब अपने बॉर्डर्स को बंद करने जा रहा है.' वैसे आपको पता ही होगा कि राधिका आप्टे जब शूटिंग में बिज़ी नहीं होती हैं तो वे अक्सर मुंबई से लंदन की दूरी तय करती हैं. जी दरअसल, राधिका के पति बेनेडिक्ट टेलर लंदन में रहते हैं और वह एक म्यूजिशियन हैं.

बहुत कम लोग जानते हैं कि राधिका और टेलर ने 2012 में शादी की थी उस दौरान उन्होंने बताया था, "या तो टेलर इंडिया आते हैं या फिर मैं लंदन जाती हूं. ये बेहद जरूरी है कि इस तरह के रिलेशनशिप में आप अक्सर मिलते रहें. हमारे केस में ऐसा है कि हर महीने कुछ दिन हम साथ गुज़ारते हैं. कई बार तो हम ऐसा करने के लिए महत्वपूर्ण प्लान्स को भी कैंसल कर देते हैं. अगर आप वाकई किसी के साथ रहना चाहते हैं तो आप प्रयास करते हैं, वो इंसान आपके लिए प्राथमिकता बन जाता है.''

पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे, फैंस से की यह अपील

कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर कर बताया 'कैसे करें कोरोना से बचाव'

कोरोना के चलते घर में इस तरह समय बिता रहीं हैं नीना गुप्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -