पूल में बेटी संग मस्ती करते दिखे अंगद बेदी, नेहा धूपिया ने शेयर किया वीडियो
पूल में बेटी संग मस्ती करते दिखे अंगद बेदी, नेहा धूपिया ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपने परिवार के साथ गोवा में खूब एन्जॉय कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि नेहा ने अपने फन वेकेशन की झलक भी फैंस के साथ शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल अदाकारा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा अपने हबी अंगद बेदी और अपने दोनों बच्चों संग पूल में फुल ऑन मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पूल में नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी अपनी चार साल की बेटी के साथ कितनी ज्यादा मस्ती कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ नेहा अपने नन्हे बेटे को गोद में लेकर खड़ी हुई हैं। इस दौरान पूल में पूरी फैमिली की मस्ती और एन्जॉयमेंट को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं और फैंस कमेंट्स में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

आप सभी को बता दें कि नेहा धूपिया के वीडियो में उनके पति और बेटी के बीच इतना खास बॉन्ड देखकर इस कपल के फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि इतने छोटे बच्चों को पूल में नहीं लेकर जाना चाहिए। इस वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा- ऐसा नहीं करना चाहिए। वहीं एक दूसरे यूजर ने वीडियो को क्यूट बताया है।

वहीं कई यूजर है जिन्होंने नेहा और उनकी फैमिली को कमेंट सेक्शन में न्यू ईयर भी विश कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले नेहा ने न्यू ईयर पर गोवा वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उनमे एक फोटो में नेहा बीच पर पति को लिप लॉक करती हुई नजर आई थीं। जी दरअसल नेहा ने गोवा वेकेशन से कई सारी तस्वीरें अपनी पूरी फैमिली संग शेयर की थीं। उस समय नेहा की तस्वीरें देखकर यह साफ हो गया था कि अदाकारा गोवा में परिवार के साथ काफी लवली टाइम स्पेंड कर रही हैं।

धूम-धाम से उर्वशी ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन, वीडियो-फोटोज वायरल

Video: आलिया को हँसते देख ट्रोलर्स को आया गुस्सा, कहा- 'जबरदस्ती की हंसी'

Video: पैपराजी को देखते ही मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू ने जोड़े हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -