Video: आलिया को हँसते देख ट्रोलर्स को आया गुस्सा, कहा- 'जबरदस्ती की हंसी'
Video: आलिया को हँसते देख ट्रोलर्स को आया गुस्सा, कहा- 'जबरदस्ती की हंसी'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर हैं। आलिया न सिर्फ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं बल्कि पैपराबाजी से भी काफी शालीन तरीके से मिलती हैं। आए दिन अदाकारा के वीडियो और फोटोज सामने आते हैं और उनके चलते वह कई बार ट्रोल भी हो जाती है। अब एक्ट्रेस हाल ही में जब मीडिया फोटोग्राफर्स से मिलीं तो न जाने किस बात पर उन्हें काफी हंसी आ रही थी। आप उस दौरान का वीडियो यहाँ देख सकते हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस समय आलिया भट्ट का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा है और जो इसे देख रहा हैरानी जता रहा है। इस वीडियो को लेकर ट्रोल्स भड़के हैं और उनको आलिया भट्ट की हंसी पसंद नहीं आई और उन्होंने आलिया की हंसी को बनावटी और शो ऑफ वाली हंसी बताते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया। आप देख सकते हैं पैपराबाजी विरल भयानी ने आलिया भट्ट के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को विरल ने शेयर करते हुए लिखा, 'उसने पापाराजी को मैनेज करने में पोस्ट ग्रैजुएशन कर रखा है।'

इस वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया लेकिन कमेंट सेक्शन में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आलिया को ट्रोल करते दिखे। एक यूजर ने लिखा, 'जबरदस्ती की हंसी।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'फोकटी लड़की की फोकटी हंसी'। इसी के साथ एक यूजर ने लिखा- 'इससे बड़ी बेवकूफ मैंने कहीं नहीं देखी।' इसी तरह कई लोगों ने आलिया को ट्रोल किया है।

Video: पैपराजी को देखते ही मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू ने जोड़े हाथ

लंदन में ही किया जाएगा विजय गलानी का अंतिम संस्कार

7 बार बदला सलमान ने अपने ब्रेसलेट का पत्थर, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -