Video: पैपराजी को देखते ही मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू ने जोड़े हाथ

मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) इन दिनों सभी जगह सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं। जी हाँ, इन दिनों उनकी हर तरफ चर्चा है। आप सभी को बता दें कि मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद 21 साल की हरनाज संधू हाल ही में देश लौटी थीं। ऐसे में इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर ब्यूटी क्वीन का जोरदार स्वागत किया गया। अब हरनाज हाल ही में अमेरिका के लिए निकली हैं और इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है पैपराजी ने जैसे ही हरनाज को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा, उनसे ऐसे ही देश को आगे भी गौर्वान्वित करने के लिए कहा। वहीं यह सुनते ही ब्यूटी क्वीन ने सिर झुकाया और अपने हाथ जोड़ लिए। अब इस समय हरनाज का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। जिसमें, हरनाज के अंदाज की खूब तारीफ हो रही है।

आप सभी देख सकते हैं वीडियो में मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू को ग्रीन और व्हाइट कलर के सैटिन आउटफिट में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने गोल्डन कलर की हील्स के साथ पेयर किया था। वहीं इस दौरान हरनाज पूरी तरह से कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो करती दिखीं। उन्होंने मास्क पहना था और फेस शील्ड से अपना पूरा चेहरा कवर कर रखा था। आप सभी देख सकते हैं कमेंट्स में लोग हरनाज को तरह-तरह की उपाधि देते दिख रहे हैं।

लंदन में ही किया जाएगा विजय गलानी का अंतिम संस्कार

7 बार बदला सलमान ने अपने ब्रेसलेट का पत्थर, जानिए क्यों?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाग्यश्री का दिल जीत लेने वाला वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -