धूम-धाम से उर्वशी ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन, वीडियो-फोटोज वायरल
धूम-धाम से उर्वशी ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन, वीडियो-फोटोज वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम से ज्यादा खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्वशी ने अपने काम से कम लेकिन अपनी खूबसूरती से कहीं ज्यादा फैंस का दिल जीत है। उर्वशी के फैंस उनके महंगे फैशन सेंस से लेकर उनके गॉर्जियस लुक्स तक के दीवाने हैं। वैसे खूबसूरती के मामले में उर्वशी की मां मीरा रौतेला भी किसी से कम नहीं हैं। जी हाँ, वह भी उर्वशी जैसी ही खुबसुरत है। बीते दिन यानि 2 जनवरी को उर्वशी ने अपनी सुपर मॉम का बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

इन सभी को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं उर्वशी रौतेला ने अपनी मां का बर्थडे बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने अपने घर को शानदार तरीके से डेकोरेट किया और कई गेस्ट्स को भी इन्वाइट किया। इन तस्वीरों में एक तरफ उर्वशी की मां मीरा अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आई, वहीं दूसरी तरफ उर्वशी का लुक भी कातिलाना रहा। उर्वशी की माँ ब्लैक गाउन में बेहद सुंदर लग रही हैं और गुब्बारों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं उर्वशी भी अपनी मां के पीछे शॉर्ट ड्रेस पहने काफी गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ उर्वशी ने अपनी मां की दो स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश किया।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- '@meera_rautela हैप्पी बर्थडे गॉर्जियस 2 जनवरी। हम आपको अपने दिल की गहराइयों से प्यार करते हैं। एक शानदार, जन्मदिन मुबारक हो।' आप सभी को बता दें, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इजराइल में हुए मिस यूनिवर्स पेजेंट को जज किया था, जहां हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। इस दौरान उर्वशी का लुक काफी बेहतरीन रहा था जिसे उनके फैंस ने प्यार दिया था।

Video: आलिया को हँसते देख ट्रोलर्स को आया गुस्सा, कहा- 'जबरदस्ती की हंसी'

Video: पैपराजी को देखते ही मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू ने जोड़े हाथ

सीक्रेट वेकेशन से लौटे अनन्या पांडे-ईशान खट्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -