विद्या बालन से राहुल बोस तक... जानिए 'नीयत' स्टारकास्ट की फीस
विद्या बालन से राहुल बोस तक... जानिए 'नीयत' स्टारकास्ट की फीस
Share:

चर्चित फिल्म नीयत (Neeyat) रिलीज हो गई है तथा सोशल मीडिया पर इसको लोगों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने फिल्म को बहुत खास बताया है तो कुछ ने इसे हॉलीवुड फिल्म की कॉपी बताया है। विद्या बालन स्टारर इस फिल्म में कई और एक्टर्स मौजूद हैं, जिस में राम कपूर, राहुल बोस, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़, शहाना गोस्वामी, नीरज काबी एवं अमृता पुरी का नाम सम्मिलित है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं, इस स्टारकास्ट की फीस के बारे में...

विद्या बालन (Vidya Balan):-
फिल्म नीयत में विद्या बालन ने मीरा राव की भूमिका निभाई है, जो एक CBI ऑफिसर है। हालांकि इस में कुछ ट्विस्ट है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विद्या को फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपये मिले हैं।
 
राम कपूर (Ram Kapoor):-
फिल्म में राम कपूर ने आशीष कपूर का किरदार निभाया है, जो एक अमीर इंसान है, लेकिन उसका दिवाला निकला हुआ है। अपनी ही बर्थडे पार्टी में उसका मर्डर कर दिया जाता है, हालांकि इस में भी ट्विस्ट है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राम को फिल्म के लिए 70 लाख रुपये फीस मिली है। 

राहुल बोस (Rahul Bose):-
राहुल बोस ने फिल्म में जिमी मिस्त्री का किरदार निभाया है। फिल्म में राहुल की भूमिका अपने आप में थोड़ा उलझी सी है, जो इसे विशेष बनाता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल को फिल्म के लिए 50 लाख फीस मिली है। 

दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma):- 
फिल्म में दीपानिता शर्मा ने नूर सूरी का किरदार निभाया है, जिसका आशीष के साथ स्पेशल कनेक्शन रहता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इन्हें फिल्म के लिए 40 लाख रुपये फीस मिली थी।

शशांक अरोड़ (Shashank Arora):-
शशांक अरोड़ ने फिल्म में रायन कपूर का किरदार निभाया है, जो आशीष कपूर का सौतेला बेटा है। फिल्म में शशांक का अभिनय अच्छा रहा है और अक्सर हंसाते नजर आए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें फिल्म के लिए 40 लाख रुपये फीस मिली है।

शहाना गोस्वामी (Shahana Goswami):-
फिल्म नीयत में शहाना गोस्वामी ने लीजा का किरदार निभाया है और रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें फिल्म के लिए 25 लाख रुपये मिले हैं।

नीरज काबी (Neeraj Kabi):- 
फिल्म में नीरज काबी के किरदार का नाम संजय सूरी है। संजय, आशीष कपूर का नजदीकी दोस्त है। नीरज काबी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के लिए उन्हें 50 लाख रुपये मिले हैं।

अमृता पुरी (Amrita Puri):-
अमृता पुरी ने फिल्म में 'के' की भूमिका निभाई है, जो आशीष कपूर की मैनेजर है। के आशीष को दिल से पसंद करती है। जानकारी के अनुसार, उन्हें इस किरदार के लिए 60 लाख रुपये मिले हैं।

क्या एक्स के साथ कर सकते हैं S***? तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय से पूछा सवाल

केदारनाथ धाम में वीडियो बनाने वाले कपल के ऊपर हुई कार्यवाही तो भड़की रवीना टंडन, जानिए क्या कहा?

मुसलमानों के अधिकारों को लेकर बोली हुमा कुरैशी- 'सरकार को जवाब देना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -