मुसलमानों के अधिकारों को लेकर बोली हुमा कुरैशी- 'सरकार को जवाब देना चाहिए'
मुसलमानों के अधिकारों को लेकर बोली हुमा कुरैशी- 'सरकार को जवाब देना चाहिए'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी अपनी आगामी फिल्म 'तरला' के कारण ख़बरों में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म 7 जुलाई के दिन OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाली है। हुमा अपनी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। वह 'तरला' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू के चलते फिल्म इंडस्ट्री में धर्म के आधार पर बांटे जाने पर खुलकर चर्चा की। इतना ही नहीं, उन्होंने अमेरिका की उस घटना का भी जिक्र किया जब अमेरिकी मीडिया ने मुसलमानों एवं अन्य अल्पसंख्यकों के अधिकारों के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किए थे। 

हुमा से जब पूछा कि क्या बॉलीवुड में मुसलमानों के साथ भेदभाव होता है? तब हुमा भड़क गईं। उन्होंने कहा, "आज कल जब मैं ये बातें सुनती हूं तो मुझे लगता है कि ये बातें होती क्यों हैं?" एंकर ने उन्हें समझाते हुए कहा, “ये बातें केवल इसलिए हो रही हैं क्योंकि हाल ही में जब पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका गए थे तब वहां कि मीडिया ने उनसे एक प्रश्न पूछा था तथा वो प्रश्न भारत के मुसलमानों के अधिकार से जुड़ा था। क्या आपको लगता है ये सवाल सही था?”

हुमा ने कहा, "मुझे कभी इस बात का एहसास नहीं हुआ कि मैं एक मुस्लिम हूं तथा मैं अलग हूं। मेरे पिता दिल्ली की कैलाश कॉलोनी में सलीम नाम का एक रेस्तरां चलाते हैं। मेरे व्यक्तिगत अनुभव में, मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया। लोगों ने इसे महसूस किया होगा।" इतना ही नहीं, हुमा ने आगे बताया, "मुझे लगता है, सवाल पूछे जाने चाहिए और हर सरकार को जवाब देना चाहिए।''सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी का जवाब तेजी से वायरल हो रहा। लोग हुमा के जवाब पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, “अंत में हुमा खेल गई।” दूसरे शख्स ने लिखा, “इस धरती पर जीवित किसी भी इंसान के लिए भारत सबसे सुरक्षित है।'' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

सुशांत सिंह राजपूत के अधूरे सपने को पूरा करेंगे कार्तिक आर्यन

'शाहरुख खान को नहीं आती है एक्टिंग...', इस एक्ट्रेस के बयान ने मचाया बवाल

जवान के ट्रेलर से पहले लीक हुआ नयनतारा का लुक, इंटरनेट पर छाई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -