क्या एक्स के साथ कर सकते हैं S***? तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय से पूछा सवाल
क्या एक्स के साथ कर सकते हैं S***? तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय से पूछा सवाल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा हाल ही में लस्ट स्टोरीज 2 में दिखाई दिए हैं। इस फिल्म में दोनों ने काफी इंटीमेट सीन दिए हैं। दोनों सितारों के लिए यह फिल्म इसलिए भी विशेष है क्योंकि रिलेशनशिप में आने के बाद दोनों की यह पहली फिल्म है। प्रशंसकों को दोनों की कैमिस्ट्री बहुत पसंद भी आई है। अब नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें दोनों सितारें एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। दोनों पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक को लेकर एक-दूसरे से सवाल कर रहे हैं। इसी बीच तमन्ना ने विजय से एक्स को लेकर भी सवाल किया।

दरअसल, तमन्ना ने पूछा कि एक्स के साथ सेक्स हां या ना? विजय ने कहा, 'जिसकी जैसी जरूरत। यदि आप दोनों सिंगल हैं तो ठीक है। हम कौन होते हैं जज करने वाले।' विजय वर्मा ने तमन्ना से पूछा कि मेरे साथ काम करने का अनुभव कैसा था? इस पर तमन्ना ने कहा, 'मैं विजय वर्मा की बड़ी फैन हूं। मैंने विजय की सारी फिल्में देखी हैं। जब मैंने सुना की ऐसी फिल्म बनाई जा रही हैं जिसमें आप और सुजॉय हैं तो मैं बहुत उत्साहित हो गई थी। मुझे याद है कि मैं शूटिंग के चलते बीमार हो गई थी तथा आपने मुझे सहज महसूस करवाने का पूरा प्रयास किया।'

विजय तभी बोलते हैं कि आपको बहुत दर्द होता था, किन्तु आप बाहर से बहुत मजबूत थीं। मैं आपको देखकर सीख रहा था कि आप चाहे कितने भी बीमार हो, मगर डेडिकेशन हो तो काम कर सकते हो जैसे आप कर रही थीं 12 घंटे तक। इस सवाल पर विजय ने कहा, 'आपके परिवार में 5 लोग हैं। छोटे बच्चे सो गए हैं, बड़े बच्चे वीडियो गेम्स में व्यस्त हैं। आप अपनी पत्नी के साथ हैं। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आप नेटफ्लिक्स में लस्ट स्टोरीज देखें ये आपके दिल में कुछ जुनून जगाता है।' इस वीडियो को साझा कर लिखा है, लस्ट के साथ पहले एनकाउंटर से साथ में स्क्रीन शेयर करने तक, कुछ स्टोरीज बेमिसाल होती हैं।

MP में बिजली गिरने से 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, फैली दहशत

जद हदीद को नहीं पसंद स्ट्रॉन्ग वूमेंस, बेबिका ने किया खुलासा

केदारनाथ धाम में वीडियो बनाने वाले कपल के ऊपर हुई कार्यवाही तो भड़की रवीना टंडन, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -