बहू के जन्मदिन पर नीतू कपूर ने लुटाया प्यार
बहू के जन्मदिन पर नीतू कपूर ने लुटाया प्यार
Share:

हिंदी सिनेमा की गंगुबाई यानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज 30 वर्ष की हो चुकी है। इस खास मौके पर आलिया को खास दोस्त से लेकर सेलेब्स और फैंस तक बर्थडे की बधाई भी देते हुए दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर निरंतर आलिया का नाम ट्रेडिंग में बना हुआ है। फैंस अपनी फेवरेट अभिनेत्री  को खुश रखने की हर मुमकिन प्रयास भी कर रही है। लेकिन इस दौरान अब आलिया भट्ट को उनकी सासू मां यानी अभिनेत्री नीतू कपूर ने जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि आलिया भट्ट और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने के लिए मिलती है और नीतू हर अवसर पर अपनी बहुरानी पर प्यार लुटाती हुई दिखाई दे रही हैं। 

नीतू कपूर ने आलिया को विश किया बर्थडे: दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) शादी के उपरांत अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास अवसर पर सासू मां नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर आलिया भट्ट की एक सिजलिंग फोटो भी साझा की है। इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में कयामत ढाती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहन कुर्सी पर बैठी हुई हैं। अभिनेत्री के चेहरे का ग्लो देखने लायक है। इस तस्वीर के साथ नीतू कपूर ने लिखा, 'जन्मदिन की ढेर सारी बधाई बहुरानी..सिर्फ प्यार और तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार।' 

 

ननद रिद्धिमा ने भी आलिया को विश किया बर्थडे: खबरों का कहना है कि आलिया भट्ट को उनकी ननन्द यानी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी जन्मदिन पर अनोखे ढंग से बधाई दी है। रिद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर आलिया की एक सिजलिंग तस्वीर साझा की है, जिसमें वह समुद्र किनारे रेत पर लेटी हुई हैं और सेल्फी भी लेती हुई दिखाई दे रही है। इस फोटो में आलिया का सिजलिंग अवतार साफ दिखाई दे रहे है। अभिनेत्री की इस फोटोज के साथ रिद्धिमा ने लिखा, 'जन्मदिन की बधाई मेरी प्यारी आलू..आलिया भट्ट।' सोशल मीडिया पर आलिया की यह तमाम फोटोज वायरल हो रही हैं।

दीपिका की तारीफ करने वाली बात पर अब कंगना ने दी सफाई

करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट, लंदन में भी है इनका घर

सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों बाद बेटी ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -