वरुण धवन ने शुरू की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग
वरुण धवन ने शुरू की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग
Share:

वरूण धवन और कियारा आडवाणी जल्द ही अपनी नयी फिल्म से धमाका करने वाले हैं। जी हाँ, दोनों की नयी फिल्म का नाम 'जुग जुग जियो' है जिसकी शूटिंग के लिए दोनों चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। जी हाँ, दोनों ने अब इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में अनिल कपूर एंव नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

बताया जा रहा है इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन एंव टीम गुड न्यूज के प्रोड्यूसर प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म को डायरेक्ट राज मेहता कर रहें हैं। वैसे नीतू कपूर के बारे में बात करें तो वह करीब करीब 7 साल बाद सेट पर वापस आईं हैं। इस फिल्म के पहले नीतू 'बेशरम' फिल्म में रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थी। 'जुग जुग जियो' की शूटिंग शुरू होने की जानकारी धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल से दी गई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। फिल्म की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आप सभी के आशीर्वाद और प्यार से फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग शुरू हो रही है।'

वहीं नीतू कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मेकअप रूम से अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, 'वर्षों बाद सेट पर एक नई शुरुआत और फिल्मों के जादू के लिए वापस लौटी हूं। कपूर साहब से लेकर रणबीर तक सब हमेशा मेरे साथ रहे हैं, आप सभी का प्यार महसूस कर सकती हूं। अब मैं खुद को संभाल सकती हूं, थोड़ा डर लग रहा है, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं।' अब सभी को इस फिल्म का बेताबी के साथ इंतज़ार है।

ब्लैक पैंथर 2 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगा चैडविक के डिजिटल डबल का इस्तेमाल

अमेरिका लगभग 159,000 टेस्ला वाहनों में सुरक्षा जांच में करेगा सुधार

कैंसर की वजह से बहुत बुरी हालत में है यह एक्टर, फैंस और स्टार्स से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -