कैंसर की वजह से बहुत बुरी हालत में है यह एक्टर, फैंस और स्टार्स से मांगी मदद
कैंसर की वजह से बहुत बुरी हालत में है यह एक्टर, फैंस और स्टार्स से मांगी मदद
Share:

तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता थवासी के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं। जी दरअसल इस समय उनकी हालत बड़ी खराब है। मिली जानकारी के मुताबिक इन दिनों वह बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। जी दरअसल वह कैंसर से जूझ रहे हैं और उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। शरीर की ही स्थिति नहीं बल्कि उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। इस समय वह गरीब अवस्था में है और इस वजह से उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और फैंस से मदद की गुहार लगाई है। आपको बता दें कि थवासी ने अब तक साउथ सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है।

अब इस समय वह बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में हैं। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक थवासी कैंसर से ग्रस्त हैं। वहीं इस वीडियो में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है। जी दरअसल वह कैंसर की वजह से काफी दुबले-पतले दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में थवासी अपने फैंस से मदद की अपील करते हुए कहते दिखाई दे रहे हैं कि, 'मेरा सिनेमा में 30 साल से ज्यादा का करियर है। मैंने फिल्म कीजहक्कु चीमाईले से लेकर अन्नथा (अभी रिलीज नहीं हुई) तक में अभिनय किया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस तरह की बीमारी का शिकार हो जाऊंगा। मैं कुछ भी करने लायक नहीं हूं। मैं ठीक से बात करने लायक भी नहीं हूं।'

 वहीं इस वीडियो में थवासी आगे कहते हैं, 'मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से अभिनय कर सकूं।' इस समय सोशल मीडिया पर थवासी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे थवासी के बेटे ने भी सोशल मीडिया पर लोगों से अपने पिता के इलाज के लिए मदद मांगी है। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर साझा की है और मदद की मांग की है। खबरें यह भी है कि अभिनेता सिवाकार्तिकेयन थवासी के अस्पताल का बिल भरने के लिए आगे आए हैं।

यूपी के श्रद्धालुओं के लिए बदरीनाथ और हरिद्वार में बनेगा अतिथिगृह, सीएम योगी ने किया ऐलान

दिवाली पर हिना खान ने पहनी मिंट ग्रीन साड़ी, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश

गुपकार के जरिए कांग्रेस पर भड़के अमित शाह, कहा- क्या इस गैंग का समर्थन करते हैं सोनिया-राहुल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -