ब्लैक पैंथर 2 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगा चैडविक के डिजिटल डबल का इस्तेमाल
ब्लैक पैंथर 2 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगा चैडविक के डिजिटल डबल का इस्तेमाल
Share:

पिछले कई दिनों से लगातार खबरें आ रही है मार्वेल सिने यूनिवर्स की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैक पैंथर' के सीक्वल को बनाने के लिए जिसके निर्माता इस किरदार को निभाने वाले एक्टर चैडविक बोसमैन का डिजिटल डबल का उपयोग करने वाले थे। लेकिन, इस फ्रेंचाइजी की कार्यकारी निर्माता विक्टोरिया अलोंसो ने इन खबरों को झूठ कहा है। विक्टोरिया ने एक इंटरव्यू में कहा है 'ब्लैक पैंथर' के सीक्वल को बनाने के लिए चैडविक बोसमैन का डिजिटल डबल उपयोग नहीं किया जाएगा। आगे की योजना पर अब तक निर्माता वार्तालाप कर रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमसीयू की फिल्मों में ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले अभिनेता चैडविक का इसी साल अगस्त माह में देहांत हो गया था। वह ऐसा समय था जब ब्लैक पैंथर के फैंस सदमे में चले गए है। लेकिन फिल्म तो एक व्यापार है और निर्माताओं को सब कुछ बगल में रखकर आगे बढ़ना ही है।  जंहा इस बात का पता चला है कि काफी दिन से चर्चा है कि ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले एक्टर तो अब इस दुनिया में नहीं रहे तो इसके निर्माता 'ब्लैक पैंथर 2' के लिए उनके डिजिटल डबल का उपयोग करेंगे या नहीं। लेकिन, इन बातचीतों पर विक्टोरिया के बयान ने रोक लगा दी है।

एक साक्षत्कार के दौरान विक्टोरिया ने कहा है कि "बिल्कुल नहीं होगा। चैडविक अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं और यह सभी के लिए बहुत दुखद बात है। वाकांडा का राजा अब हकीकत में मर चुका है। विक्टोरिया का कहना है कि इस फिल्म के सीक्वल को बनाने वाले निर्माता इस बात पर विचार कर रहे हैं कि आगे की कहानी को किस तरह आगे ले जाया जाए। ऐसा किसी को पता नहीं था कि अचानक से इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए निर्माताओं को इतना कुछ सोचना पड़ेगा। जल्द ही इस पर कुछ फैसला लिया जाएगा।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘ब्लैक पैंथर 2’ की शूटिंग आने वाले साल से शुरू हो सकती है, जंहा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मूवी वर्ष 2022 में रिलीज की जाने वाली है, इस फिल्म को लिखने का काम और निर्देशन की जिम्मेदारी दोनों रायन कुग्लर को सौंपे गए हैं। विक्टोरिया ने कहा है कि फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसमें दो से तीन महीने लग जाएंगे।

शॉन मेंडेस ने जस्टिन बीबर के साथ 'मॉन्स्टर' का टीज़र रिलीज़ करते हुए की ये घोषणा

एंजेलीना जोली और ब्रेट की इस वजह से पूरी नहीं हुई तलाक प्रक्रिया

ग्वेन स्टेफनी ने बताई अपनी सगाई की अंगूठी, साझा की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -